Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ऋतिक रोशन की फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत ! फोटो देख फैंस हुए शॉक्ड, बोले-अरे ये कैसे!

Sushant Singh Rajput doppelganger: ऋतिक रोशन की फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत ! फोटो देख फैंस हुए शॉक्ड, बोले-अरे ये कैसे!

<-- ADVERTISEMENT -->




Sushant Singh Rajput doppelganger

Sushant Singh Rajput doppelganger: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया से अलविदा कहे 3 साल से ज्यादा का समय गुजर चुका है लेकिन अभिनेता की मौत की गुत्थी अब तक सुलझ नहीं पाई है। परिवार से लेकर फैंस तक एक्टर को लेकर आज भी न्याय की मांग करते नजर आते हैं। फैंस अक्सर एक्टर को याद करते रहते हैं। अब इस बीच एक तस्वीर सोशल मीडिया पर घूम रही है। इस फोटो को देखकर एक बार फिर एक्टर की यादें ताजा हो गई हैं। इस तस्वीर को ऋतिक रोशन ने शेयर किया है। दरअसल, ऋतिक रोशन ने अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है। ये तस्वीर फिल्म विक्रम वेधा के सेट की है।

इस तस्वीर में उनके साथ खड़ा शख्स हूबहू सुशांत सिंह राजपूत जैसा लग रहा है, जिसे देख हर कोई हैरान है। लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि क्या ये सच में सुशांत सिंह राजपूत हैं या कोई और हालांकि इस तस्वीर का सच कुछ और है।

ऋतिक रोशन के साथ इस तस्वीर में उनके साथ स्टंटमैन मंसूर खान हैं, जिसका चेहरा बिल्कुल सुशांत सिंह से मिल रहा है। बस उनके चेहरे पर दाढ़ी है और बाल बढ़े हुए हैं।

आपको याद हो तो सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन ने भी मामले को लेकर एक बड़ा बयान दिया था। पिंकी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए सुशांत की एक तस्वीर साझा की थी।

तस्वीर के साथ पिंकी ने लिखा था, 'सच्चाई सभी को जाननी है, लेकिन सच्चा किसी को नहीं बनना।' पोस्ट के साथ #universeispowerful, #prayersarepowerful जैसे हैशटैग का इस्तेमाल भी किया है। इस तस्वीर के जरिए पिंकी ने कई लोगों पर निशाना साधा था। हालांकि उन्होंने इसमें किसी का नाम नहीं लिखा था।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: