Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जब डॉक्टर ने जया बच्चन से कहा- इससे पहले कि मौत हो जाए आखिरी बार अपने पति से मिल लो

जब डॉक्टर ने जया बच्चन से कहा- इससे पहले कि मौत हो जाए आखिरी बार अपने पति से मिल लो

<-- ADVERTISEMENT -->




सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जो लगभग 37 साल पुराना है. इस वीडियो में अमिताभ बच्चन नजर आ रहे हैं. यह वीडियो उस समय का है जब अमिताभ बच्चन मौत के मुंह से निकल कर अपने घर वापस पहुंचे थे. बता दें कि फिल्म कुली की शूटिंग के दौरान अमिताभ अमिताभ बच्चन का भयानक एक्सीडेंट हुआ था.

Amitabh Bachchan

फिल्म कुली की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन के साथ बड़ा हादसा हो गया था. इसके बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया. उनकी हालत काफी खराब थी. अमिताभ बच्चन की दो सर्जरी हुई. लेकिन उनकी सेहत में सुधार नहीं हो रहा था. डॉक्टरों ने तो उनके बचने की उम्मीद छोड़ दी थी.

Amitabh Bachchan

अमिताभ बच्चन ने उस घटना का जिक्र करते हुए अपने ब्लॉग पर बताया था कि 2 अगस्त, 1982 को ब्रिज कैंडी हॉस्पिटल में मैं मौत और जिंदगी के बीच जूझ रहा था. मैं लंबे समय तक होश में नहीं आया. जया को आईसीयू में यह कर भेजा गया कि इससे पहले उनकी मौत हो जाए, आप अपने पति से आखरी बार मिल लो.

Amitabh Bachchan

अमिताभ बच्चन ने यह भी बताया कि डॉक्टर ने आखिरी कोशिश की. उन्होंने एक के बाद एक कई कॉर्टिशन इंजेक्शन लगाए. इसके बाद जैसे चमत्कार हो गया. मेरे पैर का अंगूठा हिला. जया ने यह देखा और वह चिल्लाई- देखो वह जिंदा है. बता दे कि कुछ समय बाद अमिताभ पूरी तरह से ठीक हो गए और 24 सितंबर 1982 को अपने घर वापस लौट आए.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Amitabh Bachchan

Celebs Gossips

Jaya Bachchan

Post A Comment:

0 comments: