Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सोनम के पिता अनिल कपूर पर उनकी फ्रेंड्स मारती थीं लाइन, तो ऐसी होती थी अभिनेत्री की प्रतिक्रिया

सोनम के पिता अनिल कपूर पर उनकी फ्रेंड्स मारती थीं लाइन, तो ऐसी होती थी अभिनेत्री की प्रतिक्रिया

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री सोनम कपूर का आज जन्मदिन है. सोनम कपूर किसी न किसी वजह से चर्चा में आ ही जाती है. कभी वह अपने स्टाइलिश लुक को लेकर तो कभी अपने बेबाक बयानों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. सोनम कपूर अपने पिता और बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर के साथ कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो पर भी पहुंची थी.


Sonam Kapoor anil kapoor

इस दौरान कपिल ने सोनम कपूर से पूछा था कि अनिल सर इतने हैंडसम है, कभी आपकी फ्रेंड इन पर लाइन नहीं मारा करती थी. अगर मारती थीं तो इसकी शिकायत आप मम्मी से करती थी या खुद ही हैंडल करती थी. इस सवाल के जवाब में सोनम कपूर ने हंसते हुए कहा- वह मेरे डैड है, जो फ्रेंड मुझसे ऐसे कहती थी मैं उन्हें पागल बोल कर उनका मुंह बंद करवा देती थी.

Sonam Kapoor

इसके बाद कपिल बोले अरे अनिल कपूर आप ही के तो पिता है और हर पापा के अंदर एक मर्द छुपा होता है. आप अपने चक्कर में उनका काम क्यों खराब करती थी. कपिल की यह बात सुनकर सब लोग हंसने लगे.

Sonam Kapoor

बता दें कि सोनम कपूर आज 33 साल की हो गई है. सोनम कपूर ने 2018 में मशहूर बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ शादी की थी . सोनम और आनंद की शादी में बॉलीवुड जगत की मशहूर हस्तियां भी शरीक हुई थी. सोनम अपने पति आनंद आहूजा पर प्यार जताने का कोई मौका नहीं छोड़ती है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

Celebs Gossips

Sonam Kapoor

Post A Comment:

0 comments: