सुशांत ने पीठ पर बनवाया था पहला टैटू, जिसने खोले कई राज, जानकर हो जाएंगे भावुक - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सुशांत ने पीठ पर बनवाया था पहला टैटू, जिसने खोले कई राज, जानकर हो जाएंगे भावुक

सुशांत ने पीठ पर बनवाया था पहला टैटू, जिसने खोले कई राज, जानकर हो जाएंगे भावुक.

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


भले ही सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं हैं. लेकिन उनके फैंस के दिलों में आज भी वो जिंदा हैं. फैंस शायद अब भी इस बात पर यकीन ही नहीं कर पा रहे कि आखिर उन्होंने ऐसा कदम क्यों उठाया. अभी तक उनकी मौत से जुड़े कई राज छुपे हुए हैं. सुशांत अपनी मां से बेहद प्यार करते थे. जब सुशांत 16 साल के थे, तभी उनकी मां उनको छोड़कर चली गई थी. सुशांत को टैटू काफी पसंद थे.


Sushant Singh Rajput back tatoo

सुशांत ने अपना पहला टैटू 2016 में पीठ पर बनवाया था. टैटू में उन्होंने पंचतत्व, माँ और एक बच्चा बनवाया और उन्होंने यह टैटू अपनी स्वर्गीय मां को समर्पित किया था. सुशांत का मानना था कि यह पांचो पंचतत्व में, उनकी मां और वह एक हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर इस टैटू की तस्वीर भी पोस्ट की थी जिसके साथ उन्होंने लिखा था- पहला टैटू, पंचतत्व, मां और मैं. इस टैटू को समीर पतंग ने डिजाइन किया था.

Sushant Singh Rajput back tatoo

बता दें कि सुशांत डिप्रेशन से जूझ रहे थे. उन्होंने आत्महत्या करने से कुछ दिन पहले आखिरी पोस्ट की थी. वह भी उन्होंने अपनी मां को ही समर्पित की थी. उन्होंने अपनी अंतिम पोस्ट में अपनी मां का कोलाज शेयर किया था जिसमें उन्होंने लिखा था- भागदौड़ भरी जिंदगी में आंसू, मुस्कुराहट और खुशमिजाज सपनों के साथ धुंधलाता हुआ अतीत.... दोनों के बीच बातचीत.

Sushant Singh Rajput back tatoo

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या केस की पुलिस लगातार जांच कर रही है. हालांकि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि उन्होंने आत्महत्या क्यों की.


<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: