ससुर के एक बयान की वजह से आयशा टाकिया को होना पड़ा था ट्रोल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ससुर के एक बयान की वजह से आयशा टाकिया को होना पड़ा था ट्रोल

ससुर के एक बयान की वजह से आयशा टाकिया को होना पड़ा था ट्रोल

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड अभिनेत्री आयशा टाकिया अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. पिछले दिनों आयशा टाकिया अपने फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में आई थी. आयशा टाकिया फिलहाल फिल्मों से दूर है. बता दें कि आयशा टाकिया के पति ने कुछ दिनों पहले बताया था कि कोई व्यक्ति उनकी पत्नी को धमकी भरे कॉल कर रहा है.

ayesha takia

आयशा के पति फरहान आजमी ने ट्वीट किया- पत्नी आयशा, मां और बहन को कोई लगातार धमकी दे रहा है. मुंबई पुलिस के डीएसपी दहिया ने मेरे फोन और मैसेज का कोई जवाब नहीं दिया. हम लोगों के बैंक अकाउंट फ्रीज हो गए हैं. कोई व्यक्ति आयशा को लगातार धमका रहा है कि वह और फरहान जल्द ही सलाखों के पीछे जाएंगे.

ayesha takia

बता दें कि आयशा टाकिया सर्जरी की वजह से भी चर्चा में आई थी. ऐसी खबरें आई थी कि उन्होंने अपने होठों की सर्जरी करवा ली है. इस वजह से उनके लुक में भी काफी बदलाव आ गया. वह सोशल मीडिया पर इस वजह से काफी ट्रोल भी हुई थी. लेकिन आयशा टाकिया ने खबरों को झूठा बताया.

ayesha takia

आयशा टाकिया के ससुर समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता अबू आजमी हैं जिन्होंने 2014 में महिलाओं को लेकर कहा था कि जो महिलाएं सहमति या बिना सहमति के शारीरिक संबंध बनाती हैं उनको फांसी पर टांग देना चाहिए. इस बयान की वजह से आयशा टाकिया को काफी शर्मिंदगी झेलनी पड़ी थी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Ayesha Takia

Birthday Special

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: