Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ब्लैक आउटफिट में उर्वशी रौतेला ने दिखाया ग्लैमरस अवतार, फोटो शेयर कर बोलींं- मूव करना है मुश्किल

ब्लैक आउटफिट में उर्वशी रौतेला ने दिखाया ग्लैमरस अवतार, फोटो शेयर कर बोलींं- मूव करना है मुश्किल

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड सितारे लॉकडाउन की वजह से इन दिनों अपने घरों में हैं. सितारे टाइमपास के लिए तरह तरह के काम कर रहे हैं. कुछ सितारे सोशल मीडिया पर अपनी थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. उर्वशी रौतेला ने भी कुछ ऐसा ही किया. उर्वशी रौतेला लगातार अपनी पुरानी और बोल्ड तस्वीरें शेयर कर रही है, जो लोगों को काफी पसंद भी आ रही हैं.


हाल ही में उर्वशी रौतेला ने कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें वह बोल्ड लुक में नजर आ रही है. उर्वशी की यह तस्वीरें लोगों को बहुत पसंद आ रही है. उर्वशी रौतेला इन तस्वीरों में काले रंग की टाइट ड्रेस पहने हुए दिख रही हैं. यह तस्वीरें लोगों को बहुत अच्छी लग रही है.


लेकिन उर्वशी ने यह भी बताया कि इस ड्रेस में बैठना बहुत ही मुश्किल है. उर्वशी इस ड्रेस में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही है. उर्वशी ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा- वास्तव में बैठ नहीं सकती. लेकिन यह बहुत ही अलग मूल्य रखता है.


उर्वशी की तस्वीरें देखकर फैंस ने अपनी प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया. एक फैन ने लिखा- इस आग को नियंत्रित करने के लिए कोई व्यक्ति फायर ब्रिगेड बुलाओ. कुछ लोगों ने उर्वशी को सेक्सी भी बताया और कुछ लोग उनको सुंदर कह रहे हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: