जब शाहरुख को थप्पड़ मारना चाहती थीं जया बच्चन, बहू ऐश्वर्या पर दिया था ऐसा कमेंट - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब शाहरुख को थप्पड़ मारना चाहती थीं जया बच्चन, बहू ऐश्वर्या पर दिया था ऐसा कमेंट

जब शाहरुख को थप्पड़ मारना चाहती थीं जया बच्चन, बहू ऐश्वर्या पर दिया था ऐसा कमेंट

<-- ADVERTISEMENT -->



jaya

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान लोगों के दिलों पर राज करते हैं. हर कोई उनसे प्यार करता है. लेकिन उनके साथ एक बार कुछ ऐसा हुआ जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया. दरअसल अभिनेत्री जया बच्चन ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह शाहरुख को थप्पड़ मारना चाहती है.

jaya

बता दें कि शाहरुख और ऐश्वर्या ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया. एक समय ऐश्वर्या सलमान के साथ रिलेशनशिप में थी. लेकिन जब ऐश्वर्या शाहरुख के साथ काम कर रही थी तो सलमान को यह पसंद नहीं आया. इसके बाद सलमान ने सेट पर जाकर शाहरुख को खरी-खोटी सुनाई. इसी वजह से ऐश्वर्या को फिल्में छोड़नी पड़ी.

jaya

शाहरुख ने ऐश्वर्या के लिए भी कुछ गलत बातें बोल दी. उस समय ऐश्वर्या की शादी अभिषेक बच्चन से हो चुकी थी. शाहरुख का यह बयान सुनकर जया बच्चन बहुत नाराज हुई थी और उन्होंने शाहरुख को थप्पड़ मारने की बात कह दी थी. जया बच्चन ने कहा- हां, मैं ऐसा करती. मुझे अभी तक उनसे बात करने का मौका नहीं मिला. मैं इस बारे में जल्द ही उनसे बात करने वाली हूं. मैं उसे वैसे भी थप्पड़ मार देती जैसे मैं अपने बेटे को मारती हूं. शाहरुख से मेरा गहरा रिश्ता है.

jaya

बता दें कि जब शाहरुख की फिल्म हैप्पी न्यू ईयर रिलीज हुई थी तो जया बच्चन ने कहा था कि यह बेहद ही बकवास फिल्म है. अगर इस फिल्म में उनके बेटे अभिषेक बच्चन नहीं होते तो वह यह फिल्म कभी नहीं देखती. जया के कमेंट पर शाहरुख ने कहा था- अमिताभ बच्चन की फिल्म अमर अकबर एंथनी बकवास फिल्म थी. लेकिन इसे आज भी सबसे ज्यादा एंटरटेनिंग फिल्म में से एक माना जाता है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Jaya Bachchan

Post A Comment:

0 comments: