कोरोना वायरस से संक्रमित हुए प्रोड्यूसर करीम मोरानी, दोनों बेटियां भी हैं पॉजिटिव - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कोरोना वायरस से संक्रमित हुए प्रोड्यूसर करीम मोरानी, दोनों बेटियां भी हैं पॉजिटिव

कोरोना वायरस से संक्रमित हुए प्रोड्यूसर करीम मोरानी, दोनों बेटियां भी हैं पॉजिटिव

<-- ADVERTISEMENT -->



हाल ही में यह खबर मिली कि बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर करीम मोरानी कोरोना वायरस से संक्रमित हैं. इससे पहले उनकी बेटी शजा मोरानी और जोया मोरानी भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई थी. करीम मोरानी के भाई मोहम्मद मोरानी ने बताया कि करीम मोरानी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसके बाद उनको नानावती अस्पताल में भर्ती किया गया है.

karim morani

हालांकि करीम की पत्नी और बाकी स्टाफ की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. करीम की छोटी बेटी शजा मोरानी और जोया मोरानी की रिपोर्ट पहले ही पॉजिटिव आई थी. जोया को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां उनका कोरोना टोस्ट पॉजिटिव आया.

karim morani

जोया कुछ समय पहले ही राजस्थान से लौटी थी. उनका 6 अप्रैल की शाम को टेस्ट पॉजिटिव आया जिसके बाद से वह कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं. जबकि शजा नानावती अस्पताल में है. करीम मोरानी और उनकी बेटियों के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर मिली, सोसाइटी में हड़कंप मच गया क्योंकि इसी सोसाइटी बॉलिवुड के कई बड़े सितारों का घर है.

करीम मोरानी

करीम मोरानी शाहरुख खान के भी करीबी दोस्त हैं. दोनों ने कई फिल्मों को एक साथ प्रोड्यूस किया है. बता दें कि इससे पहले बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी. हालांकि अब वह पूरी तरह से ठीक हो चुकी हैं और उन्हें घर जाने की इजाजत मिल गई.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Corona Virus

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: