खाना बांटने को जय भानूशाली ने बताया पब्लिसिटी स्टंट तो माहिरा ने करारा जवाब देकर कर दी बोलती बंद - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

खाना बांटने को जय भानूशाली ने बताया पब्लिसिटी स्टंट तो माहिरा ने करारा जवाब देकर कर दी बोलती बंद

खाना बांटने को जय भानूशाली ने बताया पब्लिसिटी स्टंट तो माहिरा ने करारा जवाब देकर कर दी बोलती बंद

<-- ADVERTISEMENT -->



देशभर में लॉकडाउन है जिस वजह से गरीब लोगों को काफी मुश्किलें झेलनी पड़ रही है. हालांकि सितारे गरीबों की मदद के लिए काम कर रहे हैं. हाल ही में बिग बॉस 13 फेम माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा गरीबों में खाना बांटते हुए नजर आईं थी. यह वीडियो पारस ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया.

mahira sharma jay bhansushali

लेकिन जय भानूशाली ने इसे पब्लिसिटी स्टंट बताया. जय भानूशाली ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए. उन्होंने लिखा कि जरूरतमंद लोगों को खाना बांटना कोई पीआर स्टंट नहीं है. लेकिन अब कई सितारे यह सब पीआर स्टंट के लिए कर रहे हैं. अगर सच में इन लोगों की दुआ चाहते हैं तो कृपया अपने फोन घर पर रखकर जाएं.

jay bhansushali

जय ने आगे लिखा कि लोग इस टाइम भी पब्लिसिटी पाना चाहते हैं. कृपया फोटोस और वीडियोस ना बनाएं. बहुत सारे ऐसे एक्टर्स है जो सस्ती पब्लिसिटी के लिए यह सब कर रहे हैं. भूख का मजाक मत उड़ाओ. जय भानुशाली के ट्वीटस का माहिरा ने करारा जवाब दिया है.

mahira sharma

माहिरा ने कहा कि कुछ लोगों को मेरा जरूरतमंदों को खाना बांटना एक पब्लिसिटी स्टंट लग सकता है. मैं केवल उन लोगों की मदद करने की कोशिश कर रही थी. माहिरा ने यह भी कहा कि बिग बॉस 13 से मुझे इतना फेम मिला है कि मुझे किसी तरह का पब्लिसिटी स्टंट करने की कोई जरूरत नहीं है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Corona Virus

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: