Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कपिल के शो में जितेंद्र ने किया खुलासा, इस अभिनेता ने खुलेआम उतार दी थी पेंट

कपिल के शो में जितेंद्र ने किया खुलासा, इस अभिनेता ने खुलेआम उतार दी थी पेंट

<-- ADVERTISEMENT -->




jeetendra

द कपिल शर्मा शो में कुछ समय पहले जितेंद्र अपने बेटे तुषार कपूर के साथ पहुंचे थे. इस दौरान जितेंद्र ने अपने पुराने दिनों के किस्से भी शेयर किए जो बहुत मजेदार रहे. इनमें से एक मजेदार किस्सा हम आपको बताने जा रहे हैं. दरअसल कपिल शर्मा ने जितेंद्र से पूछा कि शूटिंग के दौरान सेट पर सबसे मजाकिया कौन था तो जितेंद्र ने अभिनेता महमूद का नाम लिया.

jeetendra-and-tusshar-kapoor-reveals-many-things-in-the-kapil-sharma-show

जितेंद्र ने बताया कि हम एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे वहां पर महमूद भी मौजूद थे. मुझे एक सीन में हंसना था. लेकिन मुझे हंसी नहीं आ रही थी. फिर महमूद ने कहा कि जब हंसने वाला सीन आए तो वह कुछ ना करें. बस उनकी तरफ देख ले. जब मैंने उनकी तरफ देखा तो वहां महमूद पेंट खोल कर खड़े थे.

jeetendra

यह कहते ही जितेंद्र हंसने लगे. जितेंद्र ने यह भी बताया कि आजकल फिल्म इंडस्ट्री में काफी बदलाव आ गया है. उनके जमाने में जेल वगैरह नहीं होते थे. अब तो अभिनेता सुबह उठकर सबसे पहले बाल सेट करते हैं जो शाम तक वैसे ही रहते हैं.

kapil sharma

बता दें कि पिछले दिनों कपिल के सेट से एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें कपिल शर्मा कॉफी पीते हुए रिलैक्स होकर गाना गा रहे हैं. वही कपिल के सामने बैठी नेहा कक्कड़ उनको गाना गाता देख खुद भी गुनगुनाने लगती हैं. कपिल शर्मा के शो की बात करें तो उनका शो काफी पसंद किया जा रहा है. शो की टीआरपी काफी अच्छी है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: