शादी के लिए इस अभिनेत्री ने बदल लिया था धर्म, लेकिन एक साल बाद ही कम उम्र में रहस्यमई तरीके से हो गई मौत - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

शादी के लिए इस अभिनेत्री ने बदल लिया था धर्म, लेकिन एक साल बाद ही कम उम्र में रहस्यमई तरीके से हो गई मौत

शादी के लिए इस अभिनेत्री ने बदल लिया था धर्म, लेकिन एक साल बाद ही कम उम्र में रहस्यमई तरीके से हो गई मौत

<-- ADVERTISEMENT -->



बीते जमाने की मशहूर एक्ट्रेस दिव्या भारती ने बहुत कम उम्र में ही वह मुकाम हासिल कर लिया था, जो हर कोई अभिनेत्री पाना चाहती है. लेकिन बता दें कि दिव्या भारती 5 अप्रैल 1993 को महज 19 साल की उम्र में ही इस दुनिया को छोड़ कर चली गई. दिव्या भारती ने अपने छोटे से करियर में 12 फिल्मों में काम किया.

divya bharti

दिव्या भारती की मौत का रहस्य आज तक नहीं सुलझा है. दिव्या भारती की मौत बालकनी से गिरने से हुई थी. पुलिस यह पता नहीं लगा सकी कि यह आत्महत्या थी या फिर हत्या. बता दें कि दिव्या भारती ने 10 मई 1992 को साजिद नाडियाडवाला से शादी की थी.

divya bharti

शादी के लिए दिव्या भारती ने अपना धर्म भी बदल लिया था. कुछ लोगों ने यह इल्जाम लगाया था कि साजिद नाडियाडवाला ने दिव्या भारती की मौत की साजिश की है. हालांकि पुलिस को कोई सबूत नहीं मिला. आखिरकार 1998 में केस को बंद कर दिया गया.

divya bharti

दिव्या भारती ने 16 साल की उम्र में ही फिल्में करना शुरू कर दिया था. उन्होंने अपनी खूबसूरती और अभिनय से लोगों को अपना दीवाना बना लिया. वह 3 साल के अंदर बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्री बन गई. उनकी तुलना बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों से होने लगी. लेकिन अचानक से उनकी मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान रह गया था.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

controversy

Post A Comment:

0 comments: