लॉकडाउन में इस वजह से परेशान हुई कॉमेडी क्वीन भारती, हाथ जोड़कर की अपील - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

लॉकडाउन में इस वजह से परेशान हुई कॉमेडी क्वीन भारती, हाथ जोड़कर की अपील

लॉकडाउन में इस वजह से परेशान हुई कॉमेडी क्वीन भारती, हाथ जोड़कर की अपील

<-- ADVERTISEMENT -->



लॉकडाउन की वजह से लोग अपने-अपने घरों में कैद हैं. हालांकि ऐसे में स्ट्रीट डॉग्स के लिए भी समस्या पैदा हो गई है. फिल्म सिटी बंद है, वहां स्ट्रीट डॉग्स भूख और प्यास से भटकते रहते हैं. हालांकि बॉलीवुड के कई सितारों ने स्ट्रीट डॉग्स की मदद के लिए लोगों से अपील की है. कुछ समय पहले सोनम कपूर ने भी लोगों से अपील की थी. अब भारती इन बेजुबान जानवरों की मदद के लिए लोगों से अपील कर रही हैं.

bharti singh

भारती सिंह ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने लोगों से हाथ जोड़कर स्ट्रीट डॉग्स को खाना खिलाने की अपील की है. भारती ने कहा- मैं हर रोज फनी वीडियो बनाती हूं. लेकिन आज मेरा मूड बहुत खराब है. मुझे सुबह-सुबह किसी ने वीडियो भेजा कि हमारी फिल्म सिटी के डॉग्स भूखे से मर रहे हैं.

bharti singh

शूटिंग नहीं हो रही. सेट नहीं चल रहे तो कोई उन्हें खाना भी नहीं डाल रहा. इसी वजह से मैं परेशान हूं. भारती ने आगे कहा कि मैं हाथ जोड़कर आपसे विनती करती हूं कि जितने भी निर्माता है, चैनल है, असिस्टेंट है वह प्लीज वहां के वॉचमैन को जाकर कुछ खाना दे दे.

bharti singh

यह बोल नहीं सकते, लेकिन हमें ही समझना पड़ेगा. भारती ने हाल ही में एक वीडियो शेयर कर बताया था कि उन्हें कोरोना की वैक्सीन मिल गई है. भारती ने कहा था- इस वैक्सीन का पूरा नाम है- घर पर बैठो. भारती ने लोगों से घर पर रहने की अपील की थी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: