Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अमिताभ ने शेयर की पत्नी की खूबसूरत तस्वीर, अब हो रही है वायरल

अमिताभ ने शेयर की पत्नी की खूबसूरत तस्वीर, अब हो रही है वायरल

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन का आज 72 वां जन्मदिन है. अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और कुछ ना कुछ पोस्ट करते रहते हैं. अमिताभ ने कुछ दिनों पहले पुराने दिनों को याद करते हुए पुरानी तस्वीर शेयर की थी, जो बहुत ही खास है.

amitabh bachchan jaya bachchan

इस तस्वीर में जया बच्चन नजर आ रही है. लेकिन यह तस्वीर काफी पुरानी है, जो अब तेजी से वायरल हो रही है, क्योंकि आज जया बच्चन का जन्मदिन है. इस तस्वीर में जया बच्चन स्वामी विवेकानंद बनी हुई नजर आ रही हैं. यह तस्वीर  ब्लैक एंड वाइट है.

amitabh bachchan jaya bachchan

इस तस्वीर के साथ अमिताभ बच्चन ने लिखा- जया.... बंगाली फिल्म डागटर बाबू में विवेकानंद बनी हुई है. फिल्म कंप्लीट नहीं हो पाई. जया का यह लुक फिल्म डागटर बाबू में था. लेकिन यह फिल्म किसी वजह से पूरी ना हो सकी. बता दे कि जया बच्चन 70 के दशक की मशहूर अदाकारा रही.

amitabh bachchan jaya bachchan

जया बच्चन ने 1973 में अमिताभ बच्चन के साथ शादी कर ली. शादी के बाद उन्होंने फिल्मों में काम करना छोड़ दिया था. लेकिन वह एक-दो फिल्मों में नजर आईं. जया बच्चन के जन्मदिन से पहले ही अमिताभ बच्चन ने उनकी एक तस्वीर शेयर की. यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Amitabh Bachchan

Birthday Special

bollywood celebs

Jaya Bachchan

Post A Comment:

0 comments: