जब 25 रिटेक के बाद 'टिड्डियों' नहीं बोल पाए थे जितेंद्र, जाने दिलचस्प किस्सा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब 25 रिटेक के बाद 'टिड्डियों' नहीं बोल पाए थे जितेंद्र, जाने दिलचस्प किस्सा

जब 25 रिटेक के बाद 'टिड्डियों' नहीं बोल पाए थे जितेंद्र, जाने दिलचस्प किस्सा

<-- ADVERTISEMENT -->



70 के दशक के मशहूर अभिनेता जितेंद्र का आज 78 वां जन्मदिन है. जितेंद्र के जीवन से जुड़ा एक बहुत ही दिलचस्प किस्सा है जिसके बारे में आज हम आपको बता रहे हैं. फिल्म नवरंग की शूटिंग चल रही थी. इस दौरान जितेंद्र को इस फिल्म में एक छोटा सा डायलॉग बोलना था.

Jitendra

जितेंद्र को बोलना था- सरदार सरदार दुश्मन टिड्डियों के दल की तरह बढ़ता ही आ रहा है. लेकिन जितेंद्र जैसे ही कैमरे के सामने पहुंचते, वह नर्वस हो जाते. जितेंद्र ने इस लाइन को बोलने के लिए 25 रिटेक लिए. इस वजह से सब परेशान हो गए. फिर सबने जितेंद्र का हौसला बढ़ाया. लेकिन जितेंद्र डायलॉग नहीं बोल पाए.

Jitendra

आखिरकार डायरेक्टर ने गलत शॉट को ही फाइनल कर लिया. जितेंद्र अपने अफेयर को लेकर भी सुर्खियों में रहे. जितेंद्र और हेमा मालिनी की शादी करने की खबरें तक आई थी. जितेंद्र हेमा मालिनी से शादी करने के लिए उन्हें चेन्नई लेकर चले गए.

Jitendra

लेकिन जब इस बात का पता धर्मेंद्र को चला तो धर्मेंद्र जितेंद्र की मंगेतर शोभा कपूर को लेकर चेन्नई पहुंच गए, जहां पहुंचकर शोभा ने हंगामा मचा दिया. इस वजह से जितेंद्र और हेमा मालिनी की शादी टूट गई. हेमा मालिनी ने बाद में धर्मेंद्र के साथ शादी कर ली और जितेंद्र ने शोभा के साथ घर बसा लिया.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: