Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

हॉट फिगर से कहर ढाया इस उम्रदराज अभिनेत्री ने, 52 साल की उम्र मे है 30 साल वाला फिगर

हॉट फिगर से कहर ढाया इस उम्रदराज अभिनेत्री ने, 52 साल की उम्र मे है 30 साल वाला फिगर

<-- ADVERTISEMENT -->





जैसा की आप जानते है बॉलीवुड इंडस्ट्रीज मे अभिनेत्रियों के लिए सबसे ज्यादा जरूरी अपनी फिटनेस को मेंटेन करना होता है। इसलिए तो कई अभिनेत्रियां उम्रदराज होने के बावजूद बेहद फिट और हॉट लगती है। अभी तक आपने 40 की उम्र पार करने वाली अभिनेत्री की लाजवाब फिटनेस को देखा होगा। लेकिन आज के आर्टीकल मे हम 52 साल की अभिनेत्री के बारे मे बात करने वाले है।


माधुरी दीक्षित

यह अभिनेत्री और कोई नही बल्कि बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री माधुरी दीक्षित है। माधुरी की खूबसूरती का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है की उनकी उम्र 52 साल हो चुकी है मगर आज भी उनकी खूबसूरती बरकरार है। वह देखने मे परियों जैसी खूबसूरत और हसीन लगती है।

माधुरी दीक्षित

इतना ही नही 52 साल की उम्र मे माधुरी दीक्षित का फिगर 30 साल जैसा है। वह अपने हॉट फिगर से कहर ढाती नजर आ रही है। उन्होंने हाल ही मे अपने इंस्टाग्राम पर वर्कआउट करते हुए वीडियो और तस्वीरें अपलोड की उस दौरान बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी हद से ज्यादा हॉट और आकर्षक लग रही है। उनकी फिटनेस साफ-साफ इन तस्वीरों मे देख सकते है।

माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्री है जिनका करियर 80 के दशक मे शुरू हुआ था और आज भी वह बॉलीवुड मे लगातार काम कर रही है। 52 साल की उम्र मे माधुरी अपनी खूबसूरती और आकर्षक फिगर से बॉलीवुड की जवान अभिनेत्रियों को टक्कर देती है। वह वाक्य मे तारीफ के काबिल है। माधुरी की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

माधुरी दीक्षित

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Madhuri Dixit

Post A Comment:

0 comments: