शाहरुख़ खान की लाडली सुहाना खान को इस बात का डर सताता है, सुनकर चौंक जायेंगे आप! - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

शाहरुख़ खान की लाडली सुहाना खान को इस बात का डर सताता है, सुनकर चौंक जायेंगे आप!

शाहरुख़ खान की लाडली सुहाना खान को इस बात का डर सताता है, सुनकर चौंक जायेंगे आप!

<-- ADVERTISEMENT -->




सिनेमा लाइफ में इन दिनों स्टार किड्स की बोलबाला है,जाह्न्वी कपूर, सारा अली खान, अनन्या पांडे जैसे स्टार किड्स बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके है, और सभी सफलता की ओर अपना करियर आगे बढ़ा रहे है। ऐसे स्टार किड्स में शाहरुख़ खान की खूबसूरत बेटी सुहाना खान भी सामिल है।सुहाना ने हाल ही में अपना सोशल मीडिया अकाउंट बनाया है,इसके बाद सुहाना के फैन्स उन्हें लगातार फॉलो कर रहे है।

Suhana Khan

सुहाना के सोशल मीडिया अकाउंट बनने के बाद से ही उसके फैन फॉलोइंग की लिस्ट लंबी होती जा रही है, लेकिन यह तो ख़ुशी की बात है लेकिन सुहाना को एक डर लगातार सता रहा है, और इस डर का नाम है ट्रोल।

Suhana Khan

जी हाँ सुहाना को ट्रोल होने से बहुत ज्यादा डर लगता है, इसके कारण उसने एक नुस्खा अपना लिया है,दरअसल सुहाना ने अपना सोशल मीडिया अकाउंट का कमेंट बॉक्स डीसेबल कर दिया है, जिससे फैन्स उसके फोटोज तो देखे लेकिन उसे ट्रोल नहीं कर सके।

आपकी जानकारी के लिए बतादे की सुहाना न्यूयॉर्क स्टडी करती है, लेकिन फिर भी सुहाना खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आती ही रहती है,जिसे फैन्स खूब पसंद करते है लेकिन कुछ लोग इसे ट्रोल करना भी शुरू कर देते है ,लकिन यह तो हर सेलिब्रिटी के साथ होता है।


ट्रोलर्स भी कई तरह के कमेंट करते है जैसे एक यूजर्स ने तो सुहाना को फिमेल शाहरुख़ की उपाधि दे डाली, वही एक दुसरे यूजर्स ने उसे घमंडी कह दिया। ऐसे कई कमेंटस है जिसे सुनने के बाद स्वाभाविक है की ये सब रोकने के लिए सुहाना के पास यही विकल्प था।

Shahrukh Khans Suhana Khan

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Shahrukh Khan

Post A Comment:

0 comments: