इंदौर में डॉक्टरों पर हमले की बॉलीवुड सितारों ने की निंदा, अमिताभ बच्चन ने समर्पित किया कुली का गाना - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इंदौर में डॉक्टरों पर हमले की बॉलीवुड सितारों ने की निंदा, अमिताभ बच्चन ने समर्पित किया कुली का गाना

इंदौर में डॉक्टरों पर हमले की बॉलीवुड सितारों ने की निंदा, अमिताभ बच्चन ने समर्पित किया कुली का गाना

<-- ADVERTISEMENT -->



Bollywood-stars-condemned-the-attack-on-doctors-in-Indore

कोरोना वायरस की वजह से देश भर में लॉकडाउन किया गया है. लेकिन इस दौरान डॉक्टर, नर्स और मेडिकल कर्मचारी लोगों की सेवा में जुटे हुए हैं. यह लोग खुद की जान जोखिम में डालकर कोरोना वायरस मरीजों की जान बचा रहे हैं. हर कोई इनका शुक्रगुजार है. लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं जो इन डॉक्टरों और नर्सों पर पथराव कर रहे हैं.

अमिताभ बच्चन

हाल ही में कुछ वीडियो वायरल हुए थे जिसमें मेडिकल स्टाफ के ऊपर पत्थरबाजी करते हुए लोग नजर आए. इसी बीच अमिताभ बच्चन ने एक ग्राफिक्स ट्विटर पर शेयर किया जिसमें एक मेडिकल स्टाफ को पूरा ग्लोब उठाते हुए दिखाया गया है. बिग बी ने इस ग्राफिक्स के साथ लिखा- सारी दुनिया का बोझ हम उठाते हैं. कुली से मेरा गाना.

अमिताभ बच्चन

बिग बी के ग्राफिक्स को बहुत पसंद किया जा रहा है. बता दें कि अमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस से बचने के लिए लोगों को घरों में रहने के लिए प्रेरित किया. उन्होंने इससे पहले ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने एक कविता लिखी थी. इस कविता के जरिए उन्होंने लोगों से घर में रहने की अपील की.

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन के अलावा ऋषि कपूर ने भी लोगों से घरों में रहने की अपील की. ऋषि कपूर ने लिखा- सभी वर्गों के भाइयों और बहनों से अनुरोध है कृपया हिंसा, पत्थरबाजी और सामूहिक हिंसा से दूर रहे. डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ आदि आप को बचाने के लिए अपने जीवन को खतरे में डाल रहे हैं. हमें इस जंग में एक साथ रहना है, जय हिंद.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Amitabh Bachchan

bollywood celebs

Corona Virus

Post A Comment:

0 comments: