कभी बॉलीवुड पर करती थी राज, लेकिन इस वजह से फिल्मों से हो गई दूर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कभी बॉलीवुड पर करती थी राज, लेकिन इस वजह से फिल्मों से हो गई दूर


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म आग से की थी, जो 1994 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म के लिए सोनाली बेंद्रे को फिल्मफेयर का न्यू फेस ऑफ द ईयर का अवार्ड मिला था. सोनाली बेंद्रे ने अपना करियर मॉडलिंग से शुरू किया था.


सोनाली बेंद्रे ने फिल्म दिलजले में अजय देवगन के साथ काम किया. यह फिल्म 1996 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म से सोनाली बेंद्रे को बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली. इसके अलावा उन्होंने कई शानदार फिल्मों में काम किया. सोनाली बेंद्रे अब फिल्मों में काम नहीं करती है.


साल 2018 में सोनाली को पता चला कि उनको कैंसर है जिसका इलाज करवाने के लिए न्यूयॉर्क चली गई जहां कई महीने उनका इलाज चला. इलाज के बाद सोनाली बेंद्रे पूरी तरह से ठीक हो गई है और वह भारत वापस लौट चुकी हैं. सोनाली बेंद्रे ने अपने इलाज के दौरान अपने प्रशंसकों को पल-पल की खबर सोशल मीडिया के जरिए दी थी.


सोनाली बेंद्रे के पति गोल्डी बहल ने उनका हर मुश्किल परिस्थिति में साथ दिया. सोनाली बेंद्रे आखिरी बार फिल्म वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई दोबारा में नजर आईं थी. यह फिल्म 2013 में रिलीज हुई थी. इसके बाद से वह किसी बॉलीवुड फिल्म में नजर नहीं आई है. हालांकि सोनाली अपने प्रशंसकों के लिए सोशल मीडिया के जरिए अपनी जिंदगी से जुड़ी अपडेट देती रहती है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: