Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सलमान खान के लिए मायने नहीं रखता है अवॉर्ड, कह दी इतनी बड़ी बात, जाने

सलमान खान के लिए अवॉर्ड्स नहीं रखते मायने, कही ये बड़ी बात


बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने अपने करियर में ज्यादातर हिट फिल्में दी हैं। सलमान खान को बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए पहचाना जाता है। इन दिनों सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म भारत का प्रमोशन कर रहे हैं। वह काफी व्यस्त है। बता दें कि सलमान खान की इस फिल्म में कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में नजर आने वाली है।

जब इस फिल्म का गाना लॉन्च हुआ था तब सलमान खान ने बताया कि इस फिल्म के लिए कैटरीना कैफ को नेशनल अवॉर्ड दिया जा सकता है। हाल ही में सलमान खान ने हिंदुस्तान टाइम्स को एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने कहा कि मेरे लिए अवार्ड मायने नहीं रखते हैं। हालांकि कैटरीना के लिए यह बहुत ही मायने रखते हैं।

सलमान खान ने बताया कि मैं अपने कॉन्ट्रैक्ट में यह भी रखना चाहता हूं कि मुझे कभी भी किसी अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट ना किया जाए। आगे सलमान ने बताया कि यदि कोई मुझे अवार्ड के लिए नॉमिनेट करता है तो उसे मुझे पैसे देने होंगे। यदि वह नॉमिनेशन के अंदर हमारा नाम डालते हैं तो इससे शो का नाम बढ़ता है। वह बिना पैसे खर्च किए हमसे पैसा कमा लेंगे। हमें ऐसा नहीं चाहिए ।

5 जून को सलमान खान की फिल्म भारत पूरे भारत में एक साथ रिलीज होगी, जिसमें सलमान खान के आपको पांच अलग-अलग लुक देखने को मिलेंगे। लोगों को फिल्म का ट्रेलर बहुत ही अच्छा लगा। फिल्म के कई गाने रिलीज हुए जो दर्शकों को बहुत पसंद आए। फिल्म को देखने के लिए दर्शक काफी एक्साइटेड हैं, जिसको देखकर लग रहा है कि सलमान खान की फिल्म अच्छा कारोबार कर सकती है। इस फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ के अलावा दिशा पटानी, तब्बू, सुनील ग्रोवर व जैकी श्रॉफ भी मुख्य भूमिका में हैं।
loading...

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: