Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी के संगीत में खूब नाचे मेहमान, गुलाबी रंग से सजा मंडप, जानें क्या-क्या हो रहा है शेरशाह कपल की शादी में...

Kiara-Advani-bridal-looks- सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी के संगीत में खूब नाचे मेहमान, गुलाबी रंग से सजा मंडप, जानें क्या-क्या हो रहा है शेरशाह कप

<-- ADVERTISEMENT -->




Kiara-Advani-bridal-looks-2


Kiara-Advani-bridal-looks- सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंध रहे हैं। जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन जोरों पर है। कई बॉलीवुड हस्तियां समारोह में शामिल हुईं, जिनमें शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, करण जौहर, जूही चावला, मनीष मल्होत्रा, अरमान जैन और अन्य शामिल हैं। जो फैंस शादी की अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, उनके लिए यहां संगीत नाउट की कुछ आंतरिक जानकारियां हैं।

सिद्धार्थ और कियारा का शानदार संगीत 6 फरवरी को रात में आयोजित किया गया था। संगीत के फंक्शन को बहुत ही खूबसूरत तरीके से गुलाबी रंग का टच देकर सजाया गया था। इसके अलावा कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जहां शादी हो रही है उस पूरे होटल को गुलाबी रंग से सजाया गया हैं। जैसलमेर की पीली हवेली में लगे गुलाबी रंग के फूल और लाइटों ने खूब रंगद बढ़ा रखी हैं। वहां पर उपस्थित लोगों ने जमकर लुत्फ उठाया।

कियारा के भाई मिशाल ने उनके लिए एक मेडली गाया और सिद्धार्थ भी उनके साथ मंच पर शामिल हुए। इतना ही नहीं, बल्कि करण जौहर और शाहिद कपूर भी मंच पर गए और काला चश्मा पर डांस किया। विशेष रूप से शेरशाह के गाने के दौरान कियारा को शरमाते हुए देखा गया। कथित तौर पर सोमवार को एक संगीतमय रात के लिए हरि और सुखमनी बैंड को भी बुलाया गया था। दोनों ने इससे पहले कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में परफॉर्म किया था। हरि और सुखमनी ने अंग्रेजी और पंजाबी गीतों का मिश्रण गाया।

रिपोर्टों के अनुसार, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी ने उपस्थित लोगों के लिए "नो फोन पॉलिसी" भी निर्धारित की है और होटल के कर्मचारियों को इस बारे में अवगत करा दिया गया है। अनुरोध किया गया है कि न तो दूल्हा और न ही दूल्हे के मेहमान शादी से जुड़ी कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा करें। कपल ने अपने वेडिंग आउटफिट्स के लिए मनीष मल्होत्रा को चुना है। कियारा ने शादी के लिए आइवरी और रेड कलर का लहंगा पहना है। अपने बड़े दिन पर, दुल्हन को शादी की थीम से मेल खाने वाला पारंपरिक लाल लहंगा पहने देखा जा सकता है। दूसरी ओर, सिद्धार्थ लाल शाफा के साथ ऑफ-व्हाइट शेरवानी में नजर आएंगे।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: