Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Kiara Advani की सिंपल सी शॉल की कीमत आपके होश उड़ा देगी, मिडिल क्लास वाले इतने में खरीद सकते हैं 6 महीनें का राशन

Kiara Advani की सिंपल सी शॉल की कीमत आपके होश उड़ा देगी, मिडिल क्लास वाले इतने में खरीद सकते हैं 6 महीनें का राशन

<-- ADVERTISEMENT -->




kiaraadvanissdress

कियारा आडवाणी उन लोगों में से एक हैं, जिनके फैशन सेंस को काफी पसंद किया जाता है। वह बहुत की सामाजिक परिधानों का चयन करती हैं। उनका स्टाइल सिंपल है लेकिन वह इस बात का भी ध्यान रखती हैं कि सादगी उनके फैशनेबल दिखने के आड़े न आए। 7 फरवरी को कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी है। 

अपनी शादी के लिए जब कियारा अपने घर से निकली तब वह एक सफेद रंग के टॉप और पैंट में थी। उनका एयरपोर्ट लुक बेहद सादा था। ठंड से बचने के लिए उन्होंने एक गुलाबी रंग का शॉल ओढ़ा हुआ था। ये शॉल काफी हल्का था। सभी हैरान थे कि नयी दुल्हन इतने सिंपल लुक में अपनी शादी के लिए जा रही हैं। अब एक जानकारी सामने आयी हैं कि उनकी शॉल का प्राइज 86000 रुपये हैं। यह काफी हैरान करने वाला हैं। कियारा की गुलाबी शॉल में कोई डिजाइन नहीं था और न की कोई कारीगरी। फिर कियारा की ये शॉल इतनी मंहगी! खैर होनी वाली दुल्हन के कपड़ो के प्राइज की बाद क्या ही करना लेकिन आम इंसान को ये बात गले से नहीं उतर रही हैं।
 
कियारा आडवाणी की शॉल हर्मेस की है
कियारा आडवाणी की गुलाबी शॉल लग्जरी ब्रांड Hermes Libris की है। शॉल की कीमत 1,050 अमेरिकी डॉलर है, जो मोटे तौर पर 86,000 रुपये है। उसने फुल-स्लीव व्हाइट टॉप के साथ फॉर्मल पैंट पहनी थी। उन्होंने अपने लुक को प्रादा के एक मिनी बैग, हील वाले बूट्स की एक जोड़ा और धूप के चश्मे से एक्सेसराइज़ किया। उसने अपने बालों को खुला छोड़ दिया और नो-मेकअप लुक चुना।

इस बीच 7 फरवरी को होने वाले समारोह के लिए कियारा और सिद्धार्थ की शादी की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। वे दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी करेंगे। उनकी मेहंदी और संगीत सेरेमनी के साथ की जाती है।  मेहंदी समारोह समारोह के दौरान सिद्धार्थ और कियारा दोनों ने डांस फ्लोर पर आग लगा दी। विशेष रूप से करण जौहर, जूही चावला, शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत, शबीना खान और अंबानी शादी के उत्सव के लिए जैसलमेर में हैं।
 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: