Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बिपाशा बसु ने बेटी देवी के साथ शेयर की लेटेस्ट तस्वीर, देखकर आपको भी आ जाएगा प्यार!


<-- ADVERTISEMENT -->




बिपाशा बसु ने बेटी देवी के साथ शेयर की लेटेस्ट तस्वीर

बी-टाउन में इन दिनों गुड न्यूज सुनने में आ रही है। हाल ही प्रियंका चोपड़ा जोनस ( priyanka chopra jonas ) ने अपनी बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। अब एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर ( karan dingh grover ) ने अपनी बेटी देवी ( devi ) की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। हालांकि फिलहाल बच्ची का चेहरा रिवील नहीं किया गया है। पर तस्वीर में बिपाशा की ममता साफ देखी जा सकती है।

बिपाशा के साथ खेलती दिखीं देवी

बिपाशा बसु ने इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर शेयर की है। इसमें देवी ने स्काई ब्लू कलर की ड्रेस पहन रखी है। देवी का सिर कैमरे की तरफ है जिसकी वजह से उनका चेहरा कैमरे में नहीं दिख रहा है। फोटो में वह अपनी मां बिपाशा के साथ खेलती नजर आ रही हैं। वहीं इस दौरान व्हाइट कलर के गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने देवी के पैरों को प्यार से पकड़ा हुआ है और फेस से उसे टच कराती हुई दिखाई दीं। इसके साथ ही उनके चेहरे की लंबी सी स्माइल देखकर लग रहा है कि वो देवी के साथ खेल रही हैं।

बिपाशा बसु ने बेटी देवी के साथ शेयर की लेटेस्ट तस्वीर

बिपाशा ने लिखा कैप्शन

बिपाशा ने फोटो को शेयर कर कैप्शन में लिखा,'मेरी जिंदगी का सबसे बेहतरीन रोल...देवी की मां होना।' गौरतलब है कि बिपाशा ने 12 नवंबर, 2022 को बेटी को जन्म दिया था। फिलहाल बिपाशा और करण लाइमलाइट से दूर हैं। दोनों देवी का बचपन एन्जॅाय कर रहे हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: