Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की शादी में शाहरुख खान का क्या काम? पठान एक्टर से जुड़ी बड़ी जानकारी सामने आयी

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की शादी में शाहरुख खान का क्या काम? पठान एक्टर से जुड़ी बड़ी जानकारी सामने आयी

<-- ADVERTISEMENT -->




सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की शादी में शाहरुख खान का क्या काम

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। कपल ने अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं की है लेकिन उनके करीबियों ने इस खबर को वायरल कर दिया। जब से शादी की खबर आयी है शेरशाह जोड़ी की के फैंस उन्होंने सोशल मीडिया पर जमकर बधाइयां देने लगे हैं। उनकी शादी को लेकर कई तरह के कयास भी लगाये जा रहे हैं। बॉलीवुड लवबर्ड्स सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 6 फरवरी को शादी के बंधन में बंधेंगे। ऐसी खबरें हैं कि इस जोड़ी ने शाहरुख खान के पूर्व अंगरक्षक यासीन को काम पर रखा है जो उनके विवाह स्थल की सुरक्षा की देखभाल करेगा।

बॉलीवुड के लवबर्ड्स सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 6 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर में शादी के बंधन में बंधेंगे। प्यार में पागल यह जोड़ा कथित तौर पर अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में सूर्यगढ़ पैलेस में एक शाही शादी करेगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ और कियारा ने शाहरुख खान के पूर्व अंगरक्षक यासीन को काम पर रखा है, जो उनके विवाह स्थल की सुरक्षा की जिम्मेदारी संभालेंगे। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ और कियारा की शादी में कड़ी सुरक्षा होगी क्योंकि कई हाई-एंड बॉलीवुड सेलेब्स इस मौके का हिस्सा होंगे। कियारा और सिद्धार्थ की शादी बंद दरवाजों के पीछे होगी। सुरक्षाकर्मियों और अंगरक्षकों की एक जत्था 3 फरवरी को जैसलमेर की यात्रा करेगा।

कथित तौर पर, कियारा और सिद्धार्थ की शादी के मेहमान शादी से दो दिन पहले पहुंचेंगे और विला में रहेंगे। खबरों की माने तो सिद्धार्थ और कियारा को यह हवेली बहुत पसंद आई और उन्होंने इसे अपनी शादी का स्थान बनाने का फैसला किया।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी 4 फरवरी से शुरू होने वाले प्री-वेडिंग फेस्टिवल के साथ 3 दिन चलेगी। हल्दी, मेहंदी और संगीत सेरेमनी 4-5 फरवरी को होगी। शादी में शाहरुख खान, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत और अन्य शामिल होंगे। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि मेहमानों को स्वादिष्ट भोजन और डेजर्ट सफारी टूर के साथ स्पा वाउचर भी मिलेंगे। उन्हें दूल्हा-दुल्हन से कॉम्प्लिमेंट्री गिफ्ट भी मिलेंगे। कथित तौर पर, आम दोस्त और परिवार के सदस्य हल्दी समारोह के लिए गेंदा और पीले रंग की पोशाक पहनेंगे।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: