Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शाहरुख खान की पठान ने आमिर खान की दंगल को पछाड़ा, तोड़ा 7 साल का रिकॉर्ड

शाहरुख खान की पठान ने आमिर खान की दंगल को पछाड़ा, तोड़ा 7 साल का रिकॉर्ड

<-- ADVERTISEMENT -->




Rakhi Sawant के आरोपों पर Adil Khan Durrani ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, जानें क्यों किया Sushant Singh Rajput का जिक्र

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म 'पठान' बॉक्स ऑफिस पर सफलता का इतिहास लिख रही है। एक तरफ जहां चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने के बाद शाहरुख की फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई है तो वहीं कमाई के मामले में एक के बाद एक नए रिकॉर्ड बनाती दिख रही है। अब रिलीज के 11वें दिन फिल्म ने कितनी कमाई की है उसका आंकड़ां सामने आ गया है। यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हुई थी और रिलीज होने के बाद से ही इस फिल्म का हर तरफ बोल बाला है। बताया जा रहा है कि 'पठान' ने भारत में 400 करोड़ रुपए के कलेक्शन को पार कर लिया है। शाहरुख खान की 'पठान' फिल्म ने 'दंगल' फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ दिया है और हिंदी भाषा में भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

'पठान' ने 'दंगल' को पछाड़ा

2016 में रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म 'दंगल' कुल 387.38 करोड़ की कमाई की थी। वहीं पठान का कलेक्शन 11 दिन में ही लगभग 400 करोड़ रुपए हो गया है। खबर है कि 250 करोड़ के बजट में बनी फिल्म 'पठान' की वर्ल्डवाइड कमाई भी आमिर खान की 'दंगल' को पछाड़ते हुए आगे निकल गई है।

'बाहुबली 2' और 'केजीएफ 2' का भी रिकॉर्ड तोड़ सकता है 'पठान'

बताया जा रहा है कि फिल्म 'पठान' ने 10वें दिन वर्ल्डवाइड 729 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्‍शन किया जबकि यह रिकॉर्ड अब तक आमिर खान कि फिल्म 'दंगल' के पास था, जिसने 702 करोड़ रुपये की कमाई की थी। उम्मीद की जा रही है कि पठान जल्द ही 'बाहुबली 2' और 'केजीएफ 2' का भी रिकॉर्ड तोड़ देगी।


हर रोज नए रिकॉर्ड बना रही फिल्म 'पठान'


फिल्म 'पठान' हर रोज नए रिकॉर्ड बना रही है। 11 दिन में 400 करोड़ का कलेक्शन करने में फिल्म पठान ने एक नया रिकॉर्ड तोड़ डाला। ये फिल्म शाहरुख खान के करियर में सबसे हिट फिल्म मानी जा रही है। अब देखना होगा कि, आने वाले दिनों में फिल्म 'पठान' कितनी कमाई करने में कामयाब होगी।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: