Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Urvashi Dholakia Car Accident । स्कूल बस ने उर्वशी ढोलकिया की कार को मारी टक्कर, हादसे में बाल-बाल बची अभिनेत्री

Urvashi Dholakia Car Accident । स्कूल बस ने उर्वशी ढोलकिया की कार को मारी टक्कर, हादसे में बाल-बाल बची अभिनेत्री

<-- ADVERTISEMENT -->




Urvashi Dholakia Car Accident

'कसौटी जिंदगी की' में कोमोलिका का किरदार निभाने वाली लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री उर्वशी ढोलकिया की कार का एक्सीडेंट हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस कार एक्सीडेंट में अभिनेत्री की जान बाल-बाल बची हैं। उर्वशी की कार का एक्सीडेंट महाराष्ट्र के ठाणे जिले में हुआ है। यह हादसा उस वक्त हुआ जब अभिनेत्री शूटिंग के लिए स्टूडियो जा रही थीं। बता दें, इस हादसे में उर्वशी को चोट नहीं आई हैं।

हादसे पर सामने आया पुलिस का बयान
उर्वशी ढोलकिया शनिवार को शूटिंग के लिए मीरा रोड इलाके में स्थित एक स्टूडियो जा रही थी। इस दौरान दौरान बच्चों को लेकर जा रही एक स्कूल बस ने काशीमीरा इलाके में उनकी कार को पीछे से टक्कर मार दी। एक पुलिस अधिकारी ने रविवार को दुर्घटना की जानकारी दी है। पुलिस अधिकारी ने मीडिया को बताया, 'अभिनेत्री ने बस चालक के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है। हालाँकि, पुलिस ने बस चालक की पूरी जानकारी ले ली।'

हादसे पर उर्वशी ढोलकिया की भी प्रतिक्रिया सामने आ गयी है। इस मामले पर मीडिया से बात करते हुए उन्होंने चिंता नहीं करने को कहा है। अभिनेत्री ने कहा, 'ये बस एक दुर्घटना थी। मैं पूरी तरह से ठीक हूँ। किसी को भी चिंता करने की जरूरत नहीं है।'

कौन है उर्वशी ढोलकिया?

उर्वशी ढोलकिया, टेलीविज़न इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार हैं, जिन्होंने सीरियल में नेगेटिव किरदार निभाकर नाम कमाया है। अभिनेत्री टीवी की सबसे खतनाक और मशहूर विलेन की लिस्ट में भी शुमार हैं। उर्वशी, 'कसौटी जिंदगी की' में कोमोलिका का किरदार निभाया था, जिसके लिए आज भी उन्हें याद किया जाता है। अभिनेत्री रियलिटी शो बिग बॉस 6 की विनर भी रह चुकी हैं। इसके अलावा बात करें तो उर्वशी फिलहाल नागिन 6 में नजर आ रही हैं।

उर्वशी ढोलकिया अपनी निजी जिंदगी की वजह से भी काफी सुर्खियों में रही थीं। अभिनेत्री ने 16 की उम्र में शादी की थी और 17 साल की उम्र में उन्होंने जुड़वां बच्चों को जन्म दिया। बता दें, 18 साल की उम्र में उर्वशी ने अपनी पति को तलाक दे दिया था। उन्होंने अकेले ही अपने बच्चों की परवरिश की है। बता दें, अभिनेत्री ने तलाक के बाद दुबारा शादी नहीं की है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: