खाने के बहुत शौकीन थे ऋषि कपूर, नीतू कपूर हर रोज उनके लिए बनाती थीं नई डिश - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

खाने के बहुत शौकीन थे ऋषि कपूर, नीतू कपूर हर रोज उनके लिए बनाती थीं नई डिश

खाने के बहुत शौकीन थे ऋषि कपूर, नीतू कपूर हर रोज उनके लिए बनाती थीं नई डिश

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर 67 साल की उम्र में इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह गए. ऋषि कपूर को खाने का हमेशा से ही शौक रहा. इसी वजह से नीतू कपूर हर रोज उनके लिए नई-नई खाने की चीजें बनाती थी. ऋषि कपूर को नॉनवेज, इटालियन खाना बहुत पसंद था. इसी वजह से उन्हें अक्सर बाहर लंच और डिनर करते हुए देखा जाता था.


नीतू कपूर ने सिंह ने एक बार कपिल शर्मा शो में बताया था कि मुझे खाना बनाने का कोई शौक नहीं है. लेकिन मेरे पति को बहुत पसंद है. इसीलिए मैं अब तक रोज ऑनलाइन नई डिश बनाना सीखती हूं और बनाती हूं. अगर मैं एक महीने बाद भी कोई डिश रिपीट करती हूं तो वह मुझसे गुस्सा होकर कहते हैं कि यह तो कल बनाई थी. इसीलिए मैं हर रोज अलग-अलग बनाती हूं, ताकि वह खुश रहें.


नीतू कपूर ने यह भी बताया कि ऋषि कपूर और उनके भाई अक्सर खाने को लेकर ही चर्चा करते हैं. बता दें कि ऋषि कपूर को स्वेटर का भी बहुत शौक था. ऋषि कपूर के पास स्वेटर का बड़ा कलेक्शन था. उन्होंने अपनी फिल्मों में बिना दोहराए स्वेटर पहने थे.


ऋषि कपूर को कैंसर था. उन्हें 2018 में इसके बारे में पता चला जिसके बाद वह इलाज के लिए अमेरिका गए जहां से वह सितंबर 2019 में लौटे थे. उनकी तबीयत अक्सर खराब हो जाया करती थी. 29 फरवरी को उनकी तबीयत काफी बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया. 30 अप्रैल को वह जिंदगी की जंग हार गए.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Rishi Kapoor

Post A Comment:

0 comments: