जब रामायण की शूटिंग के दौरान सरेआम खुल गई थी लक्ष्मण की धोती, सुनील लहरी ने सुनाया मजेदार किस्सा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब रामायण की शूटिंग के दौरान सरेआम खुल गई थी लक्ष्मण की धोती, सुनील लहरी ने सुनाया मजेदार किस्सा

जब रामायण की शूटिंग के दौरान सरेआम खुल गई थी लक्ष्मण की धोती, सुनील लहरी ने सुनाया मजेदार किस्सा

<-- ADVERTISEMENT -->



रामानंद सागर का प्रतिष्ठित धारावाहिक रामायण दूरदर्शन के बाद अब फिर से स्टार प्लस पर प्रसारित होने लगा है. लोग इस सीरियल से जुड़े किस्से कहानियां जाने को बेहद उत्साहित रहते हैं. हाल ही में धारावाहिक में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी ने सीरियल की शूटिंग से जुड़ा एक मजेदार किस्सा शेयर किया.


सुनील लहरी ने बताया कि शूटिंग के दौरान उनकी धोती खुल गई थी. सुनील लहरी ने एक वीडियो शेयर कर बताया- जब हम लोग रथ में बैठे आश्रम से वापस आते हैं और महल में जाते हैं तो उस समय बहुत सारे लोग हमारा स्वागत करने के लिए वहां होते हैं. उस समय चलते हुए मेरे पाओं में, मेरी धोती अचानक फंसकर खुल गई. लेकिन अच्छा हुआ कि उस वक्त मैंने कमरबंद पहना था, जिस वजह से धोती खुलते खुलते बच गई.


सुनील लहरी ने आगे बताया- फिर मैंने उस समय शत्रुघ्न का किरदार निभाने वाले अपने को-स्टार को इशारा करके उसे संभालने को कहा. उन्होंने मेरी धोती को पीछे से पकड़ा और इस तरह हमने वह सीन शूट किया. वह बहुत मुश्किल सीन था और हम उसे काट नहीं सकते थे.


बता दें कि रामायण का पहली बार प्रसारण 1987 में दूरदर्शन पर हुआ था. लेकिन लॉकडाउन की वजह से कई सालों बाद फिर से रामायण का दूरदर्शन पर प्रसारण किया गया और फैंस की मांग पर इसे स्टार प्लस पर भी प्रसारित किया जा रहा है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: