Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

नरगिस की शादी की खबर सुन खुद को सिगरेट से जलाते थे राज कपूर, जब उठा एक्ट्रेस का जनाजा तो...

नरगिस की शादी की खबर खुद को सिगरेट से जलाते थे राज कपूर, जब उठा था एक्ट्रेस का जनाजा तो....

<-- ADVERTISEMENT -->





राज कपूर को शो मैन के नाम से जाना जाता है. उन्होंने ना केवल फिल्मों में एक्टिंग की, बल्कि उन्होंने अपने निर्देशन में कई फिल्में भी बनाई. राज कपूर की फिल्में लोगों को बहुत पसंद आती थी. राज कपूर और नरगिस के अफेयर के किस्से एक समय सबकी जुबान पर छाए रहते थे. पूरी दुनिया इन दोनों के इश्क के बारे में जानती थी. हालांकि दोनों का रिश्ता शादी के बंधन तक नहीं पहुंच पाया.


नरगिस ने राज कपूर को छोड़कर सुनील दत्त से शादी कर ली. राज कपूर और नरगिस एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे. लेकिन राज कपूर पहले से शादीशुदा थे और उनके बच्चे भी थे. दोनों 9 सालों तक रिलेशनशिप में रहे. लेकिन जब नरगिस को लगने लगा कि राज कपूर उनकी तरफ ध्यान नहीं दे रहे हैं और वह अपनी शादी नहीं तोड़ने वाले हैं तो नरगिस ने राज कपूर के साथ अपने रिश्ते को खत्म करना ही बेहतर समझा.


ऐसा कहा जाता है कि जब राज कपूर को पता चला था कि नरगिस ने सुनील दत्त से शादी कर ली है तो वह अपने दोस्तों और साथियों के सामने फूट-फूटकर रोए थे. नरगिस और राज कपूर ने कई फिल्मों में साथ काम किया. नरगिस ने राज कपूर के लिए अपना सब कुछ न्योछावर कर दिया. उन्होंने राज कपूर के लिए अपने सोने के कड़े तक बेच डाले थे.


जब राज कपूर को पता चला था कि नरगिस की शादी हो गई है तो वह खुद को सिगरेट बटों से जलाते थे. इसके बाद राज कपूर ने शराब पीना शुरु कर दिया. जब नरगिस का अंतिम संस्कार हुआ था तो राज कपूर उनके जनाजे में आम लोगों के साथ सबसे पीछे चल रहे थे. हर कोई उन्हें आगे उनके पार्थिव शरीर के पास जाने को कह रहा था. लेकिन उन्होंने किसी की नहीं सुनी.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: