Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

65 की उम्र में भी बहुत फिट और खूबसूरत हैं रेखा, आज भी होती है खूबसूरती की चर्चा


<-- ADVERTISEMENT -->




rekha beautiful latest pics

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभिनेत्रियों का सुंदर होना बहुत जरूरी होता है. रेखा की खूबसूरती के आज भी लाखों दीवाने हैं. रेखा 65 साल की हो चुकी है. लेकिन उनकी खूबसूरती दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. उनकी खूबसूरती पर बढ़ती उम्र का असर नजर नहीं आता है. रेखा ने कई बार अपनी खूबसूरती के राज भी खोले हैं.

rekha beautiful latest pics

रेखा कभी अपनी त्वचा से मेकअप उतारना नहीं भूलती है. चाहे वह कितनी भी थकी हुई क्यों ना हो. वह सोने से पहले अपने चेहरे की क्लिजिंग, टोनिंग और मॉश्चराइजिंग जरूर करती हैं. साथ ही वह अपने चेहरे पर अरोमा ऑयल लगाती है, जिससे उनकी त्वचा की नमी बरकरार रहती है. रेखा अपनी त्वचा की पूरी देखभाल करती हैं.

rekha beautiful latest pics

रेखा के बाल इतनी उम्र में भी काले और घने और लंबे हैं. इसके लिए रेखा अपने बालों पर दही, अंडा और शहद का पैक बनाकर लगाती है. वह अपने बालों पर केमिकल युक्त प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करने से बचती है. रेखा अपने खान-पान पर भी बहुत ज्यादा ध्यान देती हैं. वह दिन में खूब सारा पानी पीती है.

rekha beautiful latest pics

रेखा ने एक बार बताया था कि वह दिन में 10 से 12 ग्लास पानी जरूर पीती है. वह अपने खानपान पर भी विशेष ध्यान देती हैं. वह तेल मसाले और जंक फूड से हमेशा दूर रहती हैं. वह रात को 7:30 बजे तक डिनर कर लेती हैं. रेखा एक्सरसाइज और योगा भी करती हैं, जिससे वह चुस्त और तंदुरुस्त रहती हैं. इससे उनका दिमाग भी शांत रहता है और उनकी सुंदरता भी बढ़ती है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Rekha

Post A Comment:

0 comments: