श्रीदेवी के बाद अब उनकी लाडली पर जमकर प्यार बरसा रही हैं रेखा, देखें दोनों अभिनेत्रियों की अनदेखी तस्वीरें - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

श्रीदेवी के बाद अब उनकी लाडली पर जमकर प्यार बरसा रही हैं रेखा, देखें दोनों अभिनेत्रियों की अनदेखी तस्वीरें

श्रीदेवी के बाद अब उनकी लाडली पर जमकर प्यार बरसा रही हैं रेखा, देखें दोनों अभिनेत्रियों की अनदेखी तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री रेखा हाल ही में जाह्नवी कपूर के साथ नजर आईं. रेखा और जाह्नवी दोनों एक साथ मनीष मल्होत्रा के घर पहुंची थी. इन दोनों को एक साथ घर से बाहर निकलते हुए देखा गया. इस दौरान रेखा ने जाह्नवी को अपनी बाहों में कसकर पकड़ लिया और पोज दिए.


जाह्नवी से पहले रेखा श्रीदेवी पर भी इसी तरह से प्यार लुटाती थी. रेखा हमेशा श्रीदेवी की तारीफ करती थी और उनका बहुत सम्मान भी करती थी. श्रीदेवी के लिए रेखा ने एक फिल्म मींदुम कोकिला छोड़ दी थी. इस फिल्म के बाद उन्होंने कभी भी तमिल फिल्मों में काम नहीं किया.


आपको यह जानकर हैरानी होगी कि 1986 में रिलीज हुई फिल्म आखिरी रास्ता में रेखा ने श्रीदेवी के लिए अपनी आवाज दी थी. श्रीदेवी तब हिंदी बोलना नहीं जानती थी. रेखा ने श्रीदेवी को लेकर एक इंटरव्यू में कहा था कि श्रीदेवी मुझे हमेशा से बहुत पसंद रहीं. वह अपने आप में एक चिंगारी थी.


श्रीदेवी अपने जमाने की एक मशहूर सुपरस्टार रही. ऐसा कहा जाता है कि उन्हें उस समय फिल्मों में काम करने के लिए पुरुष कलाकारों से ज्यादा पैसे मिलते थे. रेखा भी कम नहीं रही. उन्हें भारत की ग्रेटा गार्बो कहा जाता है. रेखा 65 की उम्र में भी बहुत ज्यादा खूबसूरत लगती हैं. रेखा की अदाकारी के लोग आज भी दीवाने हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Jhanvi Kapoor

Rekha

Sridevi

Post A Comment:

0 comments: