Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जानिए, अपने फोन की वॉल पर किस स्पेशल पर्सन की फोटो लगाती है सुहाना खान?

Bollywood Suhana Khan phone wallpaper is an adorable photo of a special person.शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान अक्सर किसी ना किसी वजह से मीडिया में चर्चा में रहती है।जानिए, अपने फोन की वॉल पर किस स्पेशल पर्सन की फोटो लगाती है सुहाना खान?

<-- ADVERTISEMENT -->




शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान अक्सर किसी ना किसी वजह से मीडिया में चर्चा में रहती है। सुहाना की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। इन दिनों सुहाना अपनी एक तस्वीर को लेकर एक बार फिर सोशल मीडिया में काफी चर्चा में है। हाल ही में सुहाना को मुंबई में स्पॉट किया गया। लेकिन इस बार सुहाना ने अपने फोन के वॉलपेपर को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी। क्योंकि उन्होंने अपने फोन की वॉल पर एक स्पेशल पर्सन की फोटो लगा रखी है।


अपने फोन की वॉल पर किस स्पेशल पर्सन की फोटो लगाती है सुहाना खान?

फोन की वॉल पर स्पेशल पर्सन की फोटो


इस दौरान जब सुहाना की तस्वीर क्लिक की गई तो उनका फोन भी कैमरे में कैद हो गया। जब उनके फोन की स्क्रीन को जूम करके देखा गया तो पता चला की सुहाना अपने छोटे भाई अबराम से बहुत प्यार करती है। क्योंकि उन्होंने अपनी फोन की वॉल पर अबराम की फोटो लगा रखी है। सुहाना की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। लोग इस तस्वीर को धड़ल्ले से शेयर कर रहे है।

जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करेगी सुहाना


खबरों की माने तो सुहाना जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। कुछ समय पहले शाहरुख़ ने भी अपने एक इंटरव्यू में बताया था की सुहाना एक्ट्रेस बनना चाहती है। हालांकि पहले वे अपनी पढ़ाई पूरी करेगी। वैसे बता दे शाहरुख़ के छोटे बेटे अबराम भी किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है। सुहाना और छोटे भाई अबराम के बीच काफी जबरदस्त बॉन्डिंग है।

इससे पहले भी वायरल हुई थी सुहाना की फोटो



इससे पहले भी सुहाना की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। जिसमें सुहाना अपनी मां गौरी और पिता शाहरुख़ के साथ नजर आ रही है। इस तस्वीर में सुहाना और गौरी दोनों ही शाहरुख़ को किस करती हुई नजर आ रही है। दिवाली के दौरान की इस फोटो को गौरी खान ने शेयर किया है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: