Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये रिश्ता क्या कहलाता है- सुरेखा ने स्वर्णा को दी धमकी, सामने आई असली वजह

STAR PLUS चैनल पर आने वाला धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों TRP की सूची में दूसरे स्थान पर अपनी जगह बनाए हुए हैं. आपने शो के बीते कड़ी में देखा होगा कि किस तरह से मां स्वर्णा ने नायरा का सारा सामान अपने घर से साफ कर दिया है और यह सारा सामान भेज दिया है सिंघानिया परिवार के पास, वो भी सुरेखा के हाथों.

<-- ADVERTISEMENT -->




STAR PLUS चैनल पर आने वाला धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों TRP की सूची में दूसरे स्थान पर अपनी जगह बनाए हुए हैं. आपने शो के बीते कड़ी में देखा होगा कि किस तरह से मां स्वर्णा ने नायरा का सारा सामान अपने घर से साफ कर दिया है और यह सारा सामान भेज दिया है सिंघानिया परिवार के पास, वो भी सुरेखा के हाथों.


Third party image reference
आपने देखा होगा कि जैसे ही सुरेखा यह सारा सामान लेकर सिंघानिया परिवार पहुंचती है तो नायरा की देवयानी दादी बहुत ही गुस्से में भड़क उठती है और लगा देती है स्वर्णा को फोन और स्वर्णा और सुहासनी दादी को सुना देती है खूब खरी-खोटी.


Third party image reference
इन सबसे हटकर यदि बात करें शो के आगे आने वाले एपिसोड की तो आपको बता दें कि कार्तिक नायरा को एक दूसरे से अलग होने के बाद हो रहा है एहसास की कितनी बड़ी गलती हो गई है उनसे. तो अब कौन सा नया ड्रामा आएगा धारावाहिक की कहानी है तो चलिए बताते हैं आपको. इस बार सुरेखा होगी जो स्वर्णा को धमकी देगी, खबरों की मानें तो इस बार सुरेखा होगी जिसके सामने आएगा सच कि यहां पर स्वर्णा ही थी जिसने करवाया कार्तिक नायरा का तलाक, इतना ही नहीं बल्कि असली वाला मजा तो तब आएगा जब यहां पर होगी सुरेखा जो खुद देगी सच जानने के बाद स्वर्णा को धमकी.


Third party image reference
और कहेगी कि अब खोलेगी वह स्वर्णा की पोल वो भी सबके सामने कि कार्तिक नायरा का रिश्ता किसी और की वजह से नहीं बल्कि टूटा है सिर्फ स्वर्णा की ही वजह से. अब सुरेखा की धमकी से क्या होगा स्वर्णा का हाल यह देखना होगा काफी ज्यादा दिलचस्प.


Third party image reference
क्या पूरे परिवार के सामने स्वर्णा का सच सामने आने के बाद सुहासनी दादी उसे दिखा देंगी गोयनका हाउस के बाहर का रास्ता हमें कमेंट करके बताना ना भूलें. ऐसी ही कुछ और छोटे पर्दे से जुड़ी बड़ी खबरों के लिए हमें फॉलो करते रहिए, धन्यवाद .

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: