Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मशहूर गायकों के खानदान से ताल्लुक रखता है ये, अभी हाल ही में बना है क्यूट परी का बाप

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे बहुत से लोग हैं जिन्हें अब धीरे-धीरे लोग भूलते जा रहे हैं। आप नील नितिन मुकेश के बारे में जानते होंगे। वैसे नील नितिन मुकेश ने अपनी एक अलग पहचान नहीं बनाई है बल्कि उन्हें पहचान विरासत के रूप में मिली है। जी हां इसे पढ़कर चौंकिए मत आपकी जानकारी के लिए बता रहा है कि नील नितिन मुकेश मशहूर गायकों के खानदान से ताल्लुक रखते हैं।

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे बहुत से लोग हैं जिन्हें अब धीरे-धीरे लोग भूलते जा रहे हैं। आप नील नितिन मुकेश के बारे में जानते होंगे। वैसे नील नितिन मुकेश ने अपनी एक अलग पहचान नहीं बनाई है बल्कि उन्हें पहचान विरासत के रूप में मिली है। जी हां इसे पढ़कर चौंकिए मत आपकी जानकारी के लिए बता रहा है कि नील नितिन मुकेश मशहूर गायकों के खानदान से ताल्लुक रखते हैं।


Third party image reference
ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि नितिन मुकेश इनके पिताजी थे और वहीं अपनी आवाज से जादू बिखेरने वाले मुकेश इन के दादाजी थे तो इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि नील नितिन मुकेश के अंदर टैलेंट तो पहले से ही मौजूद था लेकिन दुख इस बात का रहा के नील नितिन मुकेश गायक नहीं बन पाए और उन्होंने अभिनय में अपना हाथ आजमाया। एक्टिंग में भी नील नितिन मुकेश ज्यादा सफल नहीं हैं।


Third party image reference
नील नितिन मुकेश कहीं भी सफल हो या ना हों लेकिन उनका परिवार एक संपन्न परिवार बन चुका है क्योंकि उनकी शादी काफी खानदानी लड़की से हुई थी। वहीं अब उनकी पत्नी ने एक बेटी को जन्म दिया है और उनकी बेटी की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं जिन्हें आप देख सकते हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद लोगों ने नील नितिन मुकेश और उनकी पत्नी की तारीफ की क्योंकि अब यह दोनों नहीं चाहते कि आगे कोई संतान करें।


Search Description
Third party image reference
नील नितिन मुकेश तारीफ करने के लायक हैं क्योंकि अगर वह कहीं सफल नहीं हो पा रहे हैं तो खास ज्यादा सुर्खियां नहीं बटोरते क्योंकि उन्हें बयानबाजी में बिल्कुल भी इंटरेस्ट नहीं है। अन्यथा बहुत से ऐसे स्टार भी रहते हैं जो सफल ना होने के बाद भी अपने बयानों के कारण सुर्खियां बटोरते रहते हैं। नील नितिन मुकेश के बारे में आपका क्या ख्याल है हमें जरूर बताएं।
रोजाना ऐसी शानदार खबरों के लिए हमें फॉलो करें, धन्यवाद।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: