Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने बताया अपने बेटे का नाम, जानिए

शामीर, शामी कपूर. तो चलिए बताते हैं कि आखिर क्या लिखा है शाहिद ने अपने ट्वीट पर, “ ज़ेन कपूर यहां है और अब हमें महसूस हो रहा है कि हमारा परिवार पूरा हो चुका है. सभी की दुआओं और आशीर्वाद का शुक्रिया, हम बहुत खुश हैं और आप सभी को ढेर सारा प्यार ”

<-- ADVERTISEMENT -->

शाहिद कपूर ने बधाइयां देने वाले उनके सभी प्रशंसकों को शुक्रिया कहा है और साथ ही उन्होंने ट्वीट करके अपने बेटे का नाम भी प्रशंसकों को बताया है. 5 सितंबर बुधवार की रात मीरा राजपूत ने अपने बेटे को जन्म दिया है.


Third party image reference
शाहिद कपूर और मीरा राजपूत एक बार फिर से माता-पिता बन गए हैं. इसके बाद से ही शाहिद कपूर के सभी प्रशंसक कर रहे थे उनके बेटे का नाम जानने का बेसब्री से इंतजार, इंतजार तो प्रशंसक इस बात का भी कर रहे हैं कि आखिर कब उन्हें शाहिद के बेटे की एक झलक देखने का मौका मिलेगा.


Third party image reference
हम लेकर आए हैं आज आपके लिए एक बहुत ही बड़ी खुशखबरी जैसा कि आप सभी ने हमारी खबर का शीर्षक पढ़ ही लिया होगा जहां पर लिखा है शाहिद और मीरा ने बता दिया है अपने बेटे का नाम. इससे पहले आपको बता दें कि मीरा राजपूत ने 26 अगस्त 2016 को अपनी बेटी को जन्म दिया था जिसका नाम रखा गया था मीशा कपूर. मीशा का नाम मीरा और शाहिद के पहले अक्षर से मिलकर बना है.


Third party image reference
बच्चे के जन्‍म के बाद से ही प्रशंसकों ने नाम के सुझाव देना शुरू कर दिए थे जैसे- शामीर, शामी कपूर. तो चलिए बताते हैं कि आखिर क्या लिखा है शाहिद ने अपने ट्वीट पर,  ज़ेन कपूर यहां है और अब हमें महसूस हो रहा है कि हमारा परिवार पूरा हो चुका है. सभी की दुआओं और आशीर्वाद का शुक्रिया, हम बहुत खुश हैं और आप सभी को ढेर सारा प्यार ”

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

backtobollywood

bollywood

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: