Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

पहली बार कैमरे में कैद हुई शाहिद कपूर की सास, आप भी देख लीजिए

शाहिद कपूर की फिल्म जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है क्योंकि शाहिद कपूर दर्शकों के लिए अभी एक ऐसी फिल्म लेकर आने वाले हैं जो उन्हें बहुत ज्यादा पसंद आएगी। दरअसल हम बत्ती गुल मीटर चालू फिल्म की बात कर रहे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर तो आपने देख लिया होगा और फिल्म के डायलॉग प्रोमो और गाने तो लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आ रहे हैं और इसी से लोग उम्मीद लगाने लग गए हैं कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी एक नया रिकॉर्ड बनाएगी।

<-- ADVERTISEMENT -->

शाहिद कपूर की फिल्म जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है क्योंकि शाहिद कपूर दर्शकों के लिए अभी एक ऐसी फिल्म लेकर आने वाले हैं जो उन्हें बहुत ज्यादा पसंद आएगी। दरअसल हम बत्ती गुल मीटर चालू फिल्म की बात कर रहे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर तो आपने देख लिया होगा और फिल्म के डायलॉग प्रोमो और गाने तो लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आ रहे हैं और इसी से लोग उम्मीद लगाने लग गए हैं कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी एक नया रिकॉर्ड बनाएगी।


Third party image reference
दूसरी तरफ शाहिद कपूर जल्दी ही दूसरी बार पापा बनने वाले हैं। जी हां क्योंकि उनकी पत्नी मीरा कपूर जल्दी ही दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। उनकी पहली बेटी मीशा कपूर बेहद क्यूट है और इनकी समय-समय पर तस्वीरें वायरल होती रहती हैं लेकिन आज हम आपको मीरा कपूर की मां के बारे में बताएंगे। दरअसल मीरा कपूर की मां पहली बार कैमरे में कैद हुईं और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी से वायरल हो गई।


Third party image reference
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मीरा कपूर की मां का नाम बेला राजपूत है और वह कभी-कभी ही कैमरे के सामने नजर आते हैं लेकिन यह पहला मौका है जब हॉस्पिटल के बाहर उन्हें देखा गया शायद वह किसी बीमारी के चलते हॉस्पिटल गई थी लेकिन फिलहाल वह पूरी तरह से स्वस्थ है और अपनी बेटी की प्रेग्नेंसी को लेकर काफी खुश हैं और मन ही मन दुआ कर रहे होंगे कि उनकी बेटी को भी एक प्यारा सा बेटा हो जाए।


Third party image reference
वैसे शाहिद कपूर की सास को देखकर बहुत से लोग हैरान हो गए क्योंकि शाहिद कपूर की सास बेहद स्टाइलिश हैं और इनके फैशन सेंस को देख कर हर कोई तारीफ करने लगा क्योंकि शाहिद कपूर की सास की उम्र भी बहुत ज्यादा है और इतनी ज्यादा उम्र में अपने स्टाइल को भी बरकरार रखना यह बात बहुत मायने रखती है।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

backtobollywood

bollywood

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: