Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सुपरहिट होने के लिए इतने करोड़ कमाने होंगे ठग्स ऑफ हिंदुस्तान को, बजट जानकर हैरान मत होना

2018 बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए किसी सपने से कम नहीं रहा है क्योंकि इस वर्ष रिलीज हुई ज्यादातर फिल्में लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई हैं। वैसे अभी 2018 में लगभग साढे 3 महीने का समय बचा है। लेकिन इन दिनों में अभी ऐसी ऐसी फिल्में रिलीज होने वाली हैं जो दर्शकों के रोमांच को आसमान तक ले जा सकती हैं। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि रोबोट 2.0, ठग्स ऑफ हिंदुस्तान, जीरो जैसी फिल्में इतने कम समय में रिलीज होने वाली हैं।

<-- ADVERTISEMENT -->




2018 बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए किसी सपने से कम नहीं रहा है क्योंकि इस वर्ष रिलीज हुई ज्यादातर फिल्में लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई हैं। वैसे अभी 2018 में लगभग साढे 3 महीने का समय बचा है। लेकिन इन दिनों में अभी ऐसी ऐसी फिल्में रिलीज होने वाली हैं जो दर्शकों के रोमांच को आसमान तक ले जा सकती हैं। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि रोबोट 2.0, ठग्स ऑफ हिंदुस्तान, जीरो जैसी फिल्में इतने कम समय में रिलीज होने वाली हैं।


Third party image reference
वैसे फिलहाल सबसे ज्यादा चर्चा अक्षय कुमार और रजनीकांत स्टारर फिल्म रोबोट 2.0 और आमिर खान स्टारर फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की हो रही है। अभी हाल ही में रोबोट 2.0 का टीजर रिलीज हुआ है जो दर्शकों को बहुत पसंद आया है। लेकिन दर्शकों की बेसब्री बढ़ाने के लिए ठग्स ऑफ हिंदुस्तान फिल्म के मेकर्स भी पीछे नहीं है क्योंकि उन्होंने भी एक लोगो टीजर रिलीज कर दिया और आज अमिताभ बच्चन का किरदार लोगों को बताया।


Third party image reference
अमिताभ बच्चन इस फिल्म में खुदाबख्श का किरदार निभा रहे हैं। वैसे यह फिल्म इस साल के नवंबर महीने में 8 तारीख को रिलीज होने वाली है। अमिताभ बच्चन और आमिर खान के साथ साथ कैटरीना कैफ, फातिमा सना शेख भी इस फिल्म में नजर आएंगी। दूसरी तरफ यह फिल्म फिलिप मेडॉस टेलर के उपन्यास कंफेसंस ऑफ ए ठग पर आधारित है जिसमें मुख्य किरदार समुद्री लुटेरों का किरदार निभाएंगे।


Third party image reference
वैसे इस फिल्म के लिए सुपरहिट होना भी एक बहुत बड़ा लक्ष्य होगा क्योंकि इस फिल्म का बजट बहुत ज्यादा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह फिल्म लगभग 280 करोड रुपए के बजट में बनकर तैयार हो रही है इसलिए इस फिल्म को सुपरहिट होने के लिए लगभग 400 करोड रुपए का कलेक्शन करना होगा। यह कलेक्शन आमिर खान की फिल्म के लिए करना कोई बड़ी बात नहीं होगी क्योंकि आमिर खान पहले ही काफी बड़ी बड़ी फिल्मों को दे चुके हैं लेकिन आप क्या सोचते हैं हमें कमेंट बॉक्स में जरुर बताएं।
रोजाना ऐसी शानदार खबरों के लिए हमें फॉलो करें, धन्यवाद।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: