Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कसौटी जिंदगी की 2 : हिना खान देंगी कोमोलिका के किरदार को नया रंग, जानिए पूरी खबर

Star plus : बहुत जल्द धारावाहिक कसौटी जिंदगी की 2 से अभिनेत्री हिना खान छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहीं है. आपको बता दें कि हिना इससे पहले कलर्स चैनल का सबसे मशहूर शो बिग बॉस 11 का भी हिस्सा बन चुकीं हैं. छोटे पर्दे का सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा का किरदार निभाने के बाद अब वह फिर से एक बार वापस आ रही है, हिना ने ये रिश्ता क्या कहलाता है धारावाहिक में लगभग 8 साल काम किया था और यह वही धारावाहिक है जिसकी वजह से उन्हें आज भी पहचाना जाता है.

<-- ADVERTISEMENT -->




Star plus : बहुत जल्द धारावाहिक कसौटी जिंदगी की 2 से अभिनेत्री हिना खान छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहीं है. आपको बता दें कि हिना इससे पहले कलर्स चैनल का सबसे मशहूर शो बिग बॉस 11 का भी हिस्सा बन चुकीं हैं. छोटे पर्दे का सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा का किरदार निभाने के बाद अब वह फिर से एक बार वापस आ रही है, हिना ने ये रिश्ता क्या कहलाता है धारावाहिक में लगभग 8 साल काम किया था और यह वही धारावाहिक है जिसकी वजह से उन्हें आज भी पहचाना जाता है.


Third party image reference
इन सबसे हटकर बात करें कसौटी जिंदगी की 2 की तो हिना इस शो को लेकर काफी ज्यादा उत्सुक है उनका कहना है कि वह इस शो में कोमोलिका के किरदार को एक नया ही रंग देना चाहती हैं. यह धारावाहिक 25 सितंबर से शुरू होने के लिए तैयार है, जब से शाहरुख खान ने शो की झलक जारी की है तब से ही प्रशंसक कर रहे हैं इस शो के आने का इंतजार.


Third party image reference
शो में अनुराग प्रेरणा की जोड़ी के रूप में पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस नजर आने वाले हैं. दर्शकों के बीच एक सवाल काफी दिनों से बना हुआ था कि इस धारावाहिक का सबसे मशहूर कोमोलिका का किरदार कौन निभाने जा रहा है तो आपको बता दे की वो कोई और नहीं बल्कि हिना खान ही है हालांकि हिना खान ने अभी तक किसी भी समझौते पर हस्ताक्षर नहीं किए हैं पर एक मनोरंजन पोर्टल की खबर के मुताबिक हिना कोमोलिका के किरदार के लिए काफी मेहनत कर रही है.


Third party image reference
अब इंतजार है शो की एक और नई झलक के जारी होने का, देखना बेहद दिलचस्प होगा की क्या हिना सच में कोमोलिका के किरदार को नया रंग देने में कामयाब हो पाती है या नहीं.


Third party image reference

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

kasauti zindagi kay 2

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: