Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये रिश्ता क्या कहलाता है : फिर से एक हुए कार्तिक और नायरा, बदलेगी शो की पूरी कहानी

Star Plus चैनल पर आने वाला धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में बीते दिनों आपने देखा ही होगा कि कैसे कार्तिक मांगता है नायरा से माफी पर वहीं अचानक से हो जाता है एक बड़ा हादसा. कार्तिक नायरा की जिंदगी में आए दिन कोई ना कोई मुसीबत आती ही रहती है और इसी वजह से यह धारावाहिक हमेशा Trp की सूची में हमेशा राज़ करता है. आपको बता दें कि इस हफ्ते यह धारावाहिक दूसरे पायदान पर है.

<-- ADVERTISEMENT -->




Star Plus चैनल पर आने वाला धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में बीते दिनों आपने देखा ही होगा कि कैसे कार्तिक मांगता है नायरा से माफी पर वहीं अचानक से हो जाता है एक बड़ा हादसा. कार्तिक नायरा की जिंदगी में आए दिन कोई ना कोई मुसीबत आती ही रहती है और इसी वजह से यह धारावाहिक हमेशा Trp की सूची में हमेशा राज़ करता है. आपको बता दें कि इस हफ्ते यह धारावाहिक दूसरे पायदान पर है.


Third party image reference
इन सबसे हटकर बात करें धारावाहिक की आगे आने वाली कड़ी की तो कार्तिक ने तो मांग ली है नायरा से माफी लेकिन उस हादसे की वजह से नहीं मिलता है नायरा को कुछ बोलने का मौका.खबरों की मानें तो आने वाले दिनों में नायरा कार्तिक को सिर्फ माफ ही नहीं करेगी बल्कि कह देगी उससे अपने दिल की बात भी, जी हां आपको बता दें कि कार्तिक नायरा दोनों एक दूसरे से बहुत ही जल्द करने वाले हैं अपने प्यार का इजहार क्योंकि हो चुका है उन्हें अब एक दूसरे से दूर रहने का एहसास.


Third party image reference
दोनों समझ चुके हैं कि वो एक दूसरे के बिना नहीं रह सकते हैं पर अगर आप सोच रहे हैं स्वर्णा के खिलाफ जाकर कार्तिक कैसे करेगा यह सारी बातें तो आपको बता दें कि बहुत जल्द स्वर्णा को भी होने वाला है अपनी गलती का एहसास और वह खुद भी माफी मांगने वाली है पूरे परिवार से क्योंकि स्वर्णा समझ चुकी है कि उससे कितनी बड़ी गलती हुई है.


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: