Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में अमिताभ बच्चन ने पहना 40 किलो का कवच, देखें तस्वीरें

फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातों के बारे में जैसा की आप सभी जानते ही हैं की आमिर खान जब भी कोई फिल्म लेकर आते हैं तो चर्चाएं तो होती ही है इस बार भी ऐसा ही कुछ हो रहा है दरअसल आमिर की इस फिल्म में सभी किरदार काफी ज्यादा दमदार दिखाई दे रहे हैं बात करें बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की तो इस फिल्म में अमिताभ के किरदार का नाम आजाद है जो कि एक ठगों का सेनापति है.

<-- ADVERTISEMENT -->




नमस्कार दोस्तों आज हम बात करने जा रहे हैं फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातों के बारे में जैसा की आप सभी जानते ही हैं की आमिर खान जब भी कोई फिल्म लेकर आते हैं तो चर्चाएं तो होती ही है इस बार भी ऐसा ही कुछ हो रहा है दरअसल आमिर की इस फिल्म में सभी किरदार काफी ज्यादा दमदार दिखाई दे रहे हैं बात करें बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की तो इस फिल्म में अमिताभ के किरदार का नाम आजाद है जो कि एक ठगों का सेनापति है.


Third party image reference
बता दें कि फिल्म में आजाद की पोशाक लोहे की रखी गई थी लेकिन बाद में विक्टर ने इसे चमड़े का बनवा दिया लेकिन इसे पहनना भी काफी ज्यादा मुश्किल था क्योंकि इसका वजन लगभग 40 किलो था इसके साथ ही अमिताभ को दोनों हाथों में तलवार, कटार और पगड़ी को भी संभालना था.


Third party image reference
अमिताभ की उम्र 75 वर्ष है लेकिन इसके बावजूद उन्होंने काफी अच्छे से इन सारी चुनौतियों का सामना करते हुए फिल्म में बेहतरीन काम किया है. बात करें इस फिल्म के और भी कलाकारों की तो फिल्म में कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी मुख्य भूमिका में नजर आने वालीं है.


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: