Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

नागिन 3 : इस गुफा में कैद है माहिर की असली माँ, सामने आया सुमित्रा का असली खेल

Colors चैनल पर आने वाला धारावाहिक नागिन 3 छोटे पर्दे का सबसे प्रसिद्ध धारावाहिक है आपको बता दें कि Trp की सूची में यह शो शीर्ष स्थान पर अपनी जगह बनाए हुए हैं. अगर आप इस शो को देखते हैं तो हो जाइए खूब सारा ड्रामा देखने के लिए तैयार. जहां पर हमने लिखा है हमारी खबर के शीर्षक पर कि इस गुफा में कैद है माहिर की असली माँ, सामने आया सुमित्रा का असली खेल तो आपको बता दें कि यह कहना हमारा नहीं बल्कि शो की खबरों का है.

<-- ADVERTISEMENT -->




Colors चैनल पर आने वाला धारावाहिक नागिन 3 छोटे पर्दे का सबसे प्रसिद्ध धारावाहिक है आपको बता दें कि Trp की सूची में यह शो शीर्ष स्थान पर अपनी जगह बनाए हुए हैं. अगर आप इस शो को देखते हैं तो हो जाइए खूब सारा ड्रामा देखने के लिए तैयार. जहां पर हमने लिखा है हमारी खबर के शीर्षक पर कि इस गुफा में कैद है माहिर की असली माँ, सामने आया सुमित्रा का असली खेल तो आपको बता दें कि यह कहना हमारा नहीं बल्कि शो की खबरों का है.


Third party image reference
यहां पर कहा तो यह जा रहा है कि सुमित्रा की ही कैद में है माहिर की असली माँ, जी हां बिलकुल सही पढ़ा आपने खबरों की मानें तो सुमित्रा ने कर रखा है माहिर की असली माँ को एक गुफा में कैद जिसका सच अब बहुत ही जल्द आने वाला है माहिर के सामने कि माहिर किसी इंसान सुमित्रा का बेटा नहीं बल्कि एक इच्छाधारी नागिन का बेटा है जिसका सच अभी तक सुमित्रा ने छुपा रखा है माहिर से यानी कि यहां पर माहिर भी एक नाग है.


Third party image reference
अब यह सारे सच जानने के बाद क्या होगी यहां पर माहिर की प्रतिक्रिया सुमित्रा को लेकर यह देखना वाकई काफी ज्यादा दिलचस्प होने वाला है.


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Naagin 3

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: