Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये रिश्ता क्या कहलाता है- दादी के सामने आया नायरा से जुड़ा ये CCTV फुटेज, जानिए पूरी खबर

STAR PLUS : सीरियल यह रिश्ता क्या कहलाता है जहां पर अब खुलने वाला है दादी के सामने नायरा से जुड़ा एक ऐसा राज जिसे देख अब दादी भी होगी हैरान. हमने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि खबरों की माने तो दादी के हाथ लगने वाला है नायरा से जुड़ा सीसीटीवी फुटेज. जी हां बिल्कुल सही पढ़ रहे हैं आप, खबरों की मानें तो यह CCTV फुटेज होगा उस हॉस्पिटल का जहां पर हुआ था नायरा के पैरों का ऑपरेशन.

<-- ADVERTISEMENT -->




STAR PLUS : सीरियल यह रिश्ता क्या कहलाता है जहां पर अब खुलने वाला है दादी के सामने नायरा से जुड़ा एक ऐसा राज जिसे देख अब दादी भी होगी हैरान. हमने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि खबरों की माने तो दादी के हाथ लगने वाला है नायरा से जुड़ा सीसीटीवी फुटेज. जी हां बिल्कुल सही पढ़ रहे हैं आप, खबरों की मानें तो यह CCTV फुटेज होगा उस हॉस्पिटल का जहां पर हुआ था नायरा के पैरों का ऑपरेशन.


Third party image reference
जी हां आपको बता दे कि अब यही CCTV फुटेज मिल जाएगा दादी को. आपको बता दें कि यह CCTV फुटेज दादी को किसी और से नहीं बल्कि मिलेगा कीर्ति से. कीर्ति जो खुद खोलेगी दादी के सामने 2 साल पुराने यह राज. अब यह सारे राज जानने के बाद और CCTV फुटेज देखने के बाद क्या होगा दादी का हाल और उनका प्रतिक्रिया, इस बात का खुलासा तो अगले आने वाले कड़ी में ही होगा.


Third party image reference
अब फिर से खड़ा हो जाता है यह सवाल कि क्या नायरा और कार्तिक को फिर से एक कर पाएंगी दादी और कीर्ति तो आपको बता दें कि ऐसा बहुत ही जल्द होने वाला है धारावाहिक के आगे आने वाले कड़ी में. यह बात तो आप सभी दर्शक जानते ही हैं कि कीर्ति किस तरह से है माँ स्वर्णा से नाराज, कीर्ति यह बात अच्छी तरह से जानती है कि यह सब जो भी हो रहा है कार्तिक और नायरा की जिंदगी में उसकी वजह कोई और नहीं बल्कि खुद माँ स्वर्णा ही है.


Third party image reference
अब यह देखना दिलचस्प होगा कि कब और कैसे कीर्ति लेकर आएगी पूरे परिवार के सामने माँ स्वर्णा का सारा सच. अगर आप जानते हैं कि कीर्ति क्या करने वाली है कार्तिक और नायरा को मिलाने के लिए तो हमें कमेंट करके बताना ना भूलें.


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: