Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बिग बॉस 12 : शाहरुख खान से पहली बार मिलने पर बोली दीपिका कक्कड़

दीपिका कक्कड़ से जुड़ी एक बेहद दिलचस्प बात जैसा कि आप सभी ने हमारी खबर के शीर्षक में पढ़ ही लिया होगा जहां पर हमने लिखा है शाहरुख खान से मिलने पर पहली बार बोली दीपिका कक्कड़. इससे पहले आपको बता दें कि दीपिका कक्कड़ का बिग बॉस 12 के घर में प्रदर्शन काफी अच्छा है और दर्शक उन्हें बिग बॉस 12 के विजेता के तौर पर देख रहे हैं क्योंकि इस बार बिग बॉस के घर में बड़ी हस्तियों के साथ साथ आम लोग भी आए हैं तो यह बात तो लाजमी है कि सितारे अपने-अपने अनुभव आम प्रतियोगियों को बताएंगे.

<-- ADVERTISEMENT -->




Colors : नमस्कार दोस्तों आज हम बताने जा रहे हैं आपको दीपिका कक्कड़ से जुड़ी एक बेहद दिलचस्प बात जैसा कि आप सभी ने हमारी खबर के शीर्षक में पढ़ ही लिया होगा जहां पर हमने लिखा है शाहरुख खान से मिलने पर पहली बार बोली दीपिका कक्कड़. इससे पहले आपको बता दें कि दीपिका कक्कड़ का बिग बॉस 12 के घर में प्रदर्शन काफी अच्छा है और दर्शक उन्हें बिग बॉस 12 के विजेता के तौर पर देख रहे हैं क्योंकि इस बार बिग बॉस के घर में बड़ी हस्तियों के साथ साथ आम लोग भी आए हैं तो यह बात तो लाजमी है कि सितारे अपने-अपने अनुभव आम प्रतियोगियों को बताएंगे.


Third party image reference
घरवालों के साथ एक ऐसी ही बातचीत के दौरान दीपिका कक्कड़ ने आम प्रतियोगियों के साथ शाहरुख खान से पहली बार मिलने वाली बात पर चर्चा की, असल में 7 साल पहले जब दीपिका कक्कड़ चक धूम धूम शो में धारावाहिक ससुराल सिमर का की तरफ से भाग लेने गई थी तो उन्हें टेरेंस लुईस और शाहरुख खान के सामने अपनी प्रस्तुति देनी थी इसी किस्से को दीपिका प्रतियोगियों को बताते हुए कहती हैं कि शाहरुख के लिए हम लोग घर गए थे, आप जितना इन बड़े लोगों से मिलते हो आपको समझ आता है कि यह लोग उस जगह क्यों हैं क्योंकि यह कितने नम्र हैं.


Third party image reference
शो शुरू होने से पहले उन्होंने कहा कि मुझे अपने सहायक कलाकारों से मिलना है. दीपिका ने कहा कि मैं तो वहीं बेहोश हो गई थी जब मुझे शाहरुख खान के साथ मिलने का मौका मिला, आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब किसी कलाकार ने शो में शाहरुख की ऐसी तारीफ की हो इससे पहले भी कई कलाकार शाहरुख की तारीफों के पुल बांध चुके हैं.


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Bigg Boss 12

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: