Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

किसी शहजादे से कम नहीं है धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित का बेटा, एयरपोर्ट पर आया था सामने

90 के दशक की सबसे पॉपुलर और फेवरेट हीरोइन माधुरी दीक्षित को तो आप जानते ही होंगे। माधुरी दीक्षित पिछले काफी समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर हैं क्योंकि वह अपनी फैमिली पर काफी ज्यादा ध्यान देती हैं। लेकिन फिलहाल वह एक रियलिटी शो को जज कर रही हैं और इस शो की बहुत सी वीडियो और फोटो वायरल होती रहती हैं क्योंकि माधुरी दीक्षित के आ जाने से इस शो में चार चांद लग गए हैं। वैसे माधुरी दीक्षित बला की खूबसूरत है यह बात हमें आपको बताने की जरूरत नहीं।

<-- ADVERTISEMENT -->




90 के दशक की सबसे पॉपुलर और फेवरेट हीरोइन माधुरी दीक्षित को तो आप जानते ही होंगे। माधुरी दीक्षित पिछले काफी समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर हैं क्योंकि वह अपनी फैमिली पर काफी ज्यादा ध्यान देती हैं। लेकिन फिलहाल वह एक रियलिटी शो को जज कर रही हैं और इस शो की बहुत सी वीडियो और फोटो वायरल होती रहती हैं क्योंकि माधुरी दीक्षित के आ जाने से इस शो में चार चांद लग गए हैं। वैसे माधुरी दीक्षित बला की खूबसूरत है यह बात हमें आपको बताने की जरूरत नहीं।


Third party image reference
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि माधुरी दीक्षित ने एक बिजनेसमैन से शादी की थी और इनकी शादी के बाद लोग तरह-तरह की बातें करने लग गए थे। लोगों का कहना था कि माधुरी दीक्षित ने पैसे को देख कर शादी की है। वैसे इन सब बातों का असर माधुरी दीक्षित पर बिल्कुल भी नहीं पड़ा था क्योंकि उन्होंने ऐसे लोगों को कोई भी जवाब नहीं दिया जिससे पता चलता है कि माधुरी दीक्षित जानती हैं कि उन्हें लोगों के बीच अपनी छवि कैसे सुधारनी है।


Third party image reference
अभी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर माधुरी दीक्षित अपने पति और बेटे के साथ दिखाई दी थी और लोगों को माधुरी दीक्षित का बेटा देखने को मिला। वैसे बेटे को देखकर बहुत से लोग खुश हो गए क्योंकि बहुत ही कम माधुरी दीक्षित का बेटा लोगों को देखने मिलता है। यह बात भी माननी पड़ेगी कि मां से जिसका बेटा किसी शहजादे से कम नहीं है और उसकी क्यूटनेस लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है।


Third party image reference
लोगों ने तो माधुरी दीक्षित के बेटे को देखकर अभी से कहना शुरू कर दिया है कि यहां आने वाले समय का एक बहुत बड़ा अभिनेता है। खैर माधुरी दीक्षित का तो कहना है कि वह अपने बेटे पर कोई भी दबाव नहीं बनाएंगी वह जिस फील्ड में उनका बेटा जाना चाहता है वह जा सकता है और आप हमें कमेंट बॉक्स में बताइए कि आप माधुरी दीक्षित के इस सोच के बारे में क्या ख्याल रखते हैं।
रोजाना ऐसी शानदार खबरों के लिए हमें फॉलो करें, धन्यवाद।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: