Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

श्रीसंत करते हैं बिग बॉस के घर में मोबाइल का इस्तेमाल, जाने पूरी खबर


<-- ADVERTISEMENT -->




Colors चैनल पर प्रसारित होने वाला सबसे विवादित शो बिग बॉस-12 के आने की जब से खबर सामने आई है तब से यह शो लगातार सुर्खियों में बना हुआ है.


Third party image reference
सबा खान और सेमी खान के साथ हुए झगड़े की वजह से पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी एस श्रीसंत पहले से ही चर्चा में बने थे और इसके बाद ही आ गई है उनसे जुड़ी एक और बड़ी खबर. जैसा कि आपने हमारी खबर के शीर्षक में पढ़ ही लिया होगा जहां पर हमने लिखा है कि श्रीसंत के मोबाइल चलाने वाली वीडियो हो रही है वायरल, तो चलिए बताते हैं आपको कि इस बात में आखिर कितनी सच्चाई है.


Third party image reference
आपको बता दें कि बिग बॉस के घर में जाने वाले सभी प्रतियोगियों को मोबाइल फोन ले जाने पर प्रतिबंधित लगा दिया जाता है, प्रतियोगियों को पूरे सौ दिनों तक बिग बॉस के घर में रहना पड़ता है पूरी दुनिया से अलग. सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि श्रीसंत करते हैं बिग बॉस के घर में मोबाइल का इस्तेमाल. तस्वीर में दिखाया जा रहा है कि श्रीसंत पलंग पर बैठकर कंबल के नीचे से कोई यंत्र इस्तेमाल कर रहे हैं.


Third party image reference
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिग बॉस के घर में रहने वाले सभी प्रतियोगियों पर कड़ी नजर रखी जाती है और वह कुछ भी काम चोरी-छुपे नहीं कर सकते हैं दरअसल श्रीसंत कंबल के नीचे अपने पैर के तलवों को दबा रहे थे पर लोगों को तो बस बहाना चाहिए बिग बॉस में हुई छोटी से छोटी हरकतों को बढ़ा चढ़ाकर सोशल मीडिया पर बताने का.


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: