Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस दिन शुरू होगी कसौटी जिंदगी की 2, ऐसी होगी प्रेरणा-अनुराग का नया सफर

STAR PLUS: आप सभी दर्शकों का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला धारावाहिक कसौटी जिंदगी का भाग दो अब जल्द शुरू होने वाला है. जहां प्रेरणा और अनुराग बासु की प्यारी सी लव स्टोरी फिर से छोटे पर्दे पर दिखाएगी अपना जादू. इस बार एरिका फर्नांडिस और अभिषेक चौहान की जोड़ी आप सभी दर्शकों को नजर आएगी बतौर प्रेरणा और अनुराग बासु.

<-- ADVERTISEMENT -->




STAR PLUS: आप सभी दर्शकों का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला धारावाहिक कसौटी जिंदगी का भाग दो अब जल्द शुरू होने वाला है. जहां प्रेरणा और अनुराग बासु की प्यारी सी लव स्टोरी फिर से छोटे पर्दे पर दिखाएगी अपना जादू. इस बार एरिका फर्नांडिस और अभिषेक चौहान की जोड़ी आप सभी दर्शकों को नजर आएगी बतौर प्रेरणा और अनुराग बासु.


Third party image reference
इसी के साथ कभी आ चुकी है इस धारावाहिक में पूरे स्टारकास्ट की एरिका और अभिषेक इस धारावाहिक में लीड रोल में नजर आएंगे और इनके साथ साहिल आनंद भी नजर आएंगे. कमॉलिका का किरदार निभा रही अभिनेत्री उर्वशी ढोलकिया की जगह अब हिना खान यह किरदार निभाने वाली हैं.


Third party image reference
जी हां वैसे भी आप साहिल आनंद को कई सारे मशहूर धारावाहिक में देख चुके हैं. धारावाहिक से ही उन्होंने बॉलीवुड के एक फिल्म का सफर भी तय किया था. और यह बॉलीवुड फिल्म मशहूर डायरेक्टर करण जौहर की फिल्म है. साहिल को पहले भी आप फिल्म 'Student of the year' में देख चुके हैं.


Third party image reference
इसके साथ ही अब यदि बात करें कसौटी जिंदगी की तो आप सभी को इस धारावाहिक का नया सफर 10 सितंबर से देखने को मिलेगा. यह धारावाहिक उसी समय पर आया करेगा जो पिछले समय आया करता था यानी रात 8:00 बजे आप सभी को टेलीविजन स्क्रीन पर प्रेरणा अनुराग की प्यारी सी लव स्टोरी आने वाली है नजर.


Third party image reference
यदि इस धारावाहिक के पहले कड़ी के बारे में बात करें तो यह एक परिचय दिलाने वाला हो सकता है जहां पर आपको सभी किरदारों के बारे में परिचय दिलाया जाएगा. और अब हमें इंतजार है उस रात का जिस रात यह धारावाहिक दिखाया जाएगा.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: