Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये रिश्ता क्या कहलाता है : बहुत जल्द होने वाला है कार्तिक-नायरा का महामिलन

Star plus : दर्शकों के बीच सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है जहां आए दिन कोई ना कोई नया ड्रामा चलता ही रहता है और इसी वजह से यह धारावाहिक Trp की सूची में शीर्ष स्थान पर आने में कामयाबी भी हो पाता है.

<-- ADVERTISEMENT -->






Star plus : दर्शकों के बीच सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है जहां आए दिन कोई ना कोई नया ड्रामा चलता ही रहता है और इसी वजह से यह धारावाहिक Trp की सूची में शीर्ष स्थान पर आने में कामयाबी भी हो पाता है.


Third party image reference
जैसा कि आपने बीते एपिसोड में देखा ही होगा कि किस तरह से कार्तिक नायरा दोनों को ही हो रहा है अपनी गलती का पछतावा, अब उन्हें समझ आ रहा है कि उन्होंने तलाक लेकर कितनी बड़ी गलती की है पर अब एक बार फिर से दोनों को होने लगा है एक दूसरे से प्यार. दोनों एक दूसरे से मिलने का मौका ढूंढते रहते हैं, आपको बता दें कि बहुत ही जल्द कार्तिक बताने वाला है नायरा को अपनी दिल की बात.


Third party image reference
इन सबसे हटकर बात करें धारावाहिक की आगे आने वाली कहानी की तो सपनों में ही बनी है नायरा अपने कार्तिक की राधा, जो चाहती है उसे सबसे ज्यादा.आने वाली कड़ी में आप सभी देखने वाले हैं नक्श और कीर्ति का खेल, यह दोनों आपको नजर आएंगे नायरा कार्तिक को करीब लाने की कोशिश करते हुए. नक्श कीर्ति दोनों मिलकर नायरा कार्तिक को एक करने के लिए खेलने वाले हैं एक खेल और इस खेल का सच जल्दी आ जाएगा नायरा कार्तिक के सामने जिसके बाद क्या मोड़ लेती है शो की कहानी देखना होगा बहुत ही दिलचस्प.


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Serials

YRKKH

Post A Comment:

0 comments: