Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कपिल शर्मा ने पुराने साथी सुनील ग्रोवर को ट्विटर पर दी बधाई, मिला ये जवाब

छोटे पर्दे पर अपनी बेहतरीन कॉमेडी के बदौलत से लाखों लोगों के दिलों में राज करने वाले कपिल शर्मा इन दिनों अपने आने वाले कॉमेडी शो को लेकर एक बार फिर से सुर्खियों में बने हुए हैं. हालांकि इस बात की अभी औपचारिक रूप से पुष्टि नहीं हुई है लेकिन जानकारों के मुताबिक जल्द ही कपिल शर्मा छोटे पर्दे पर वापसी करने वाले हैं. हमें बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि कॉमेडियन कपिल शर्मा और उनके पुराने दोस्त सुनील ग्रोवर के बीच एक बार फिर से रिश्तो की बर्फ पिघलती नजर आ रही है.

<-- ADVERTISEMENT -->




छोटे पर्दे पर अपनी बेहतरीन कॉमेडी के बदौलत से लाखों लोगों के दिलों में राज करने वाले कपिल शर्मा इन दिनों अपने आने वाले कॉमेडी शो को लेकर एक बार फिर से सुर्खियों में बने हुए हैं. हालांकि इस बात की अभी औपचारिक रूप से पुष्टि नहीं हुई है लेकिन जानकारों के मुताबिक जल्द ही कपिल शर्मा छोटे पर्दे पर वापसी करने वाले हैं. हमें बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि कॉमेडियन कपिल शर्मा और उनके पुराने दोस्त सुनील ग्रोवर के बीच एक बार फिर से रिश्तो की बर्फ पिघलती नजर आ रही है.


हाल ही में कपिल शर्मा ने दोस्ती का हाथ आगे बढ़ाते हुए सुनील ग्रोवर नई फिल्म पटाखा के रिलीज पर बधाई दी है. हम आपके जानकारी के लिए बता दें कि साल 2017 के मार्च के महीने में ऑस्ट्रेलिया में कॉमेडी शो के खत्म होने के बाद लौटते वक्त फ्लाइट में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच किसी बात को लेकर अनबन हुई थी और देखते ही देखते यह अन बड़ी लड़ाई में तब्दील हो गई थी.
Third party image reference
कपिल शर्मा ने ट्विटर के जरिए सुनील ग्रोवर को उनकी आने वाली फिल्म के लिए बधाइयां और शुभकामनाएं दी हैं. इसके साथ उन्होंने यह भी लिखा है कि मेरे फेवरेट विशाल भारद्वाज और रेखा भारद्वाज के साथ मैं पूरी पटाखा टीम को ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं देता हूं . और इतना ही नहीं इस बधाई का जवाब सुनील ग्रोवर ने भी दिया है. वह लिखते हैं कि धन्यवाद पाजी आपकी शुभकामनाओं के लिए, सन ऑफ़ मंजीत के लिए ऑल दी बेस्ट. आपको सफलता मिले.
गौर फरमाने वाली बात यह है कि कपिल के शो कॉमेडी नाइट विद कपिल से मशहूर हुए सुनील ग्रोवर और कपिल की जोड़ी को लोगों ने खूब प्यार दिया था. साल 2017 कि शुरुआत में फ्लाइट के झगड़े के बाद से ही सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा के साथ काम करने से साफ मना कर दिया था और इसके बाद से ही कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के रास्ते अलग अलग हो गए थे. आरोप है कि कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर के साथ फ्लाइट में मारपीट की थी और सुनील को बुरा भला कहा था.

हालांकि इसके बाद कपिल शर्मा ने कई बार सुनील ग्रोवर को अपने शो में वापस लाने के लिए मनाएं लेकिन आखिरकार सुनील ग्रोवर ने शो में आने से मना कर दिया. पिछले कुछ प्रेस इंटरव्यू के दौरान सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा को अपने सेहत का ध्यान रखने तथा अपने परिवार का ख्याल रखने को कहा था और जल्द ही छोटे पर्दे पर वापसी करने को मैसेज दिया था.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: