Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

शौचालय के ऊपर लगा है कौन बनेगा करोड़पति का विज्ञापन “कब तक रोकोगे”, देखिए तस्वीर

छोटे पर्दे का सबसे मशहूर शो कौन बनेगा करोड़पति में इस बार प्रसंग रखा है “कब तक रोकोगे”. शो के शुरू होते ही पहले दिन अमिताभ बच्चन ने इस मुखड़े पर लिखी पूरी कविता सुनाई थी. शो का विज्ञापन भी इसी प्रसंग के साथ किया जा रहा है, पूरे देश में जगह-जगह अमिताभ बच्चन के पोस्टर लगाए गए हैं जिस पर यही प्रसंग लिखा है “कब तक रोकोगे”. इसी बीच इंटरनेट पर एक फोटो बहुत तेजी से फेल रही है, आप देख सकते हैं कि उस तस्वीर में एक सुलभ शौचालय के ऊपर कौन बनेगा करोड़पति का विज्ञापन लगाया गया है

<-- ADVERTISEMENT -->

नमस्कार दोस्तों आज हम लेकर आए हैं आपके लिए एक बहुत ही मजेदार तस्वीर वो भी धारावाहिक कौन बनेगा करोड़पति से, आपको बता दें कि हर बार की तरह इस बार भी अमिताभ बच्चन लेकर आए हैं छोटे पर्दे का सबसे बड़ा शो कौन बनेगा करोड़पति-10. पिछले साल की तरह इस बार भी 7 करोड रुपए की धनराशि जीतने का मौका शो के द्वारा दिया जा रहा है.


Third party image reference
छोटे पर्दे का सबसे मशहूर शो कौन बनेगा करोड़पति में इस बार प्रसंग रखा है “कब तक रोकोगे”. शो के शुरू होते ही पहले दिन अमिताभ बच्चन ने इस मुखड़े पर लिखी पूरी कविता सुनाई थी. शो का विज्ञापन भी इसी प्रसंग के साथ किया जा रहा है, पूरे देश में जगह-जगह अमिताभ बच्चन के पोस्टर लगाए गए हैं जिस पर यही प्रसंग लिखा है “कब तक रोकोगे”. इसी बीच इंटरनेट पर एक फोटो बहुत तेजी से फेल रही है, आप देख सकते हैं कि उस तस्वीर में एक सुलभ शौचालय के ऊपर कौन बनेगा करोड़पति का विज्ञापन लगाया गया है जिस पर लिखा है कब तक रोकोगे और यही वजह है कि यह एक हंसी का विषय बन गया है. पोस्टर के गलत जगह लगे होने से उस प्रसंग का मतलब ही पूरा बदल गया है.


Third party image reference
शो के लिए इस्तेमाल किए गए इस प्रसंग कब तक रोकोगे का अर्थ है उसे खुद की महत्वकांक्षा को रोकना नहीं चाहिए,अपनी प्रतिभा को पूरी दुनिया के सामने दिखाना चाहिए और सही जगह इस्तेमाल भी करना चाहिए मतलब कि अगर आपके पास योग्यता है तो आपको कोई भी नहीं रोक सकता है.


Third party image reference
लेकिन जब इस पोस्टर को सुलभ शौचालय के ऊपर लगा दिया गया तो इसका मतलब ही पूरी तरह से बदल गया और जब यह तस्वीर सोशल मीडिया पर आई तो लोग जमकर मजे लेने लगे और इसे बहुत तेजी से शेयर किया जाने लगा हालांकि अभी तक यह साबित नहीं हुआ है कि यह तस्वीर किस जगह की है लेकिन प्रशंसकों को तो बस बहाना चाहिए मजे लेने का.
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

backtobollywood

Entertainment

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: