Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

करण जौहर की फिल्म कलंक के जरिए एक बार फिर नजर आएगी 25 साल पुरानी जोड़ी, जानिए पूरी खबर

नमस्कार दोस्तों आज हम आपको 2019 में आ रही करण जौहर की फिल्म कलंक से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें बताने जा रहे हैं. आलिया भट्ट, वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा और संजय दत्त जैसे बड़े कलाकारों से भरी है कलंक.

<-- ADVERTISEMENT -->

नमस्कार दोस्तों आज हम आपको 2019 में आ रही करण जौहर की फिल्म कलंक से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें बताने जा रहे हैं. आलिया भट्ट, वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा और संजय दत्त जैसे बड़े कलाकारों से भरी है कलंक.


Third party image reference
फिल्म के लिए लोग काफी ज्यादा उत्सुक हैं, फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और फिल्म से करण जौहर करने वाले हैं 2019 में बड़ा धमाका. तो इसी बीच एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है, पहले कहा जा रहा था की इस फिल्म में भलें ही संजय दत्त और माधुरी दीक्षित एक साथ होंगे लेकिन दोनों के दृश्य साथ में नहीं होंगे. प्रशंसक यह सुनकर काफी दुखी थे लेकिन अब खबर आई है कि 25 साल बाद फिर से दोनों एक साथ नजर आने वाले हैं.


Third party image reference
आपको बता दें कि 90 के दशक में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की प्रेम कहानी बॉलीवुड के गलियारों में छाई रहती थी पर पर्दे पर हिट जोड़ी असल जिंदगी में कामयाब नहीं हो पाई. अब दोनों को एक साथ देखना बहुत ज्यादा दिलचस्प होगा. पिछले दिनों इस फिल्म को लेकर संजय दत्त ने बताया था की यह फिल्म एक साधारण पारिवारिक ड्रामा नहीं होगी, इसमें कई सारे रंग दर्शकों को देखने को मिलेंगे. आपको बता दें कि यह फिल्म 19 अप्रैल 2019 को रिलीज होगी.


Third party image reference
दोस्तों अगर आप भी कर रहे हैं इस फिल्म को देखने का इंतजार तो हमें कमेंट में लिखकर बताना ना भूलें और साथ ही यह खबर अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर करें. अगर आपको हमारी यह खबर पसंद आए तो इसे लाइक जरुर करें और आप हमें फॉलो भी कर सकते हैं ढ़ेर सारी बॉलीवुड से जुड़ी खबरों के लिए, धन्यवाद.
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Post A Comment:

0 comments: