Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये रिश्ता क्या कहलाता है- वकील ने किया कार्तिक को कॉल, सामने आया कागज से जुड़ा ये राज

STAR PLUS : सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है जहां पर फिर से आएगा एक फोन कॉल, फिर से बदलेगी कार्तिक नायरा की जिंदगी इस फोन कॉल से और साथ ही बदलेगा कार्तिक नायरा का रिश्ता भी.आप सभी दर्शक शायद हमारी इस खबर के शीर्षक को पढ़कर इस सोच में पड़ गए होंगे कि आखिर ऐसा क्या होगी इस फोन कॉल में बातें.

<-- ADVERTISEMENT -->




STAR PLUS : सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है जहां पर फिर से आएगा एक फोन कॉल, फिर से बदलेगी कार्तिक नायरा की जिंदगी इस फोन कॉल से और साथ ही बदलेगा कार्तिक नायरा का रिश्ता भी.आप सभी दर्शक शायद हमारी इस खबर के शीर्षक को पढ़कर इस सोच में पड़ गए होंगे कि आखिर ऐसा क्या होगी इस फोन कॉल में बातें.


Third party image reference
खबरों की माने तो यहां पर होंगे वकील साहब जो करेंगे कार्तिक को फोन कॉल और बताएंगे कार्तिक को पेपर का सच. जब कार्तिक नायरा का हुआ था तलाक तो यहां पर वकील की ही गलती से बदल गए थे कार्तिक नायरा के तलाक के पेपर इसी वजह से रद्द हो गया है कार्तिक नायरा का तलाक. बता दें कि वकील साहब की यह बात सुनकर कार्तिक नाराज भी होंगे और हैरान भी.


Third party image reference
अब आप सभी दर्शक यह सोच रहे होंगे कि अच्छा हुआ की नहीं हुआ कार्तिक नायरा इन दोनों का तलाक, फिर से एक नई उम्मीद जागी है कार्तिक नायरा के रिश्ते को लेकर. वकील साहब का यही कॉल बदलेगा कार्तिक नायरा का रिश्ता ही नहीं बल्कि इन दोनों की जिंदगी भी. यानी कि यह एपिसोड होगा काफी ज्यादा दिलचस्प जहां पर होगा पेपर से जुड़ा यह बड़ा खुलासा.


Third party image reference
यह तो आप सभी जानते ही होंगे कि कार्तिक नायरा सिर्फ कागजात में ही अलग हुए हैं एक दूसरे से, आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि कैसे दोनों एक दूसरे को छुप-छुपकर देखते हैं कैसे वह दोनों बार-बार मिलने की कोशिश करते हैं मतलब साफ है कि अभी भी उन दोनों के दिलों में एक दूसरे के लिए प्यार है.


Third party image reference
क्या कार्तिक नायरा की फिर से होगी एक नई शुरुआत, क्या फिर से होगा इन दोनों का मिलन अगर आप जानते हैं तो हमें कमेंट करके बताना ना भूलें और ऐसी ही कुछ और खबरों के लिए हमें फॉलो करते रहिए, धन्यवाद.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: